Asianet News Hindi

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की 7 नवबंर तक नहीं होगी गिरफ्तारी, लंबे समय से लापता

मुंबई सेशन कोर्ट ने दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (karishma prakash) को अंतरिम राहत देते हुए 7 नवंबर तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि, अदालत ने इस बीच उन्हें एनसीबी ऑफिस में जाकर अपना बयान दर्ज करवाने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 7 नवंबर को फिर से होगी। बता दें कि दो बार एनसीबी द्वारा समन करने के बाद भी वे पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुईं हैं। इसके बाद बीते गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। 

deepika padukone manager mumbai court stay on karishma prakash arrest in drugs case here is the detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 3:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मुंबई सेशन कोर्ट ने दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (karishma prakash) को अंतरिम राहत देते हुए 7 नवंबर तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि, अदालत ने इस बीच उन्हें एनसीबी ऑफिस में जाकर अपना बयान दर्ज करवाने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 7 नवंबर को फिर से होगी। बता दें कि दो बार एनसीबी द्वारा समन करने के बाद भी वे पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुईं हैं। इसके बाद बीते गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। करिश्मा के घर से एनसीबी की टीम को 1.8 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई थी। इसके बाद एनसीबी ने समन करके करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था। पूरे दिन एनसीबी के अधिकारी उनका इंतजार करते रहे लेकिन वे नहीं आई।

Summoned by NCB, Deepika Padukon'e manager Karishma Prakash remains  ''untraceable' - OrissaPOST
वैसे, करिश्मा के घर से बरामद ड्रग्स बहुत छोटी मात्रा में है, लेकिन इसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। एसीबी सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा के इस घर से सीबीडी ऑइल की तीन शीशियां भी जब्त किया गया है। आरोप सिद्ध होने पर उन्हें एक साल सश्रम कारावास या 10,000 रुपए तक का जुर्माना या दोनों हो सकता है। पिछले महीने दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई थी। 28 अक्टूबर 2017 की चैट में दीपिका ने दीपिका ने ‘hash’ और ‘weed’ शब्दों का इस्तेमाल किया था। कयास लगाए जा रहे हैं hash शब्द हशीश के लिए और weed गांजे के लिए इस्तेमाल किया गया।

NCB raids Karishma Prakash's house, Deepika Padukone's former manager  'untraceable': Report
करिश्मा सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा भी इसी कंपनी के लिए काम करती हैं। जया, करिश्मा की सीनियर हैं। एनसीबी, सीबीआई और ईडी की टीम जया से कई बार पूछताछ कर चुकी है। जांच के दौरान एनसीबी को जया और करिश्मा के बीच हुई चैट का पता चला। इसके बाद मामला दीपिका तक पहुंचा।​​​​

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios