Asianet News Hindi

जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा, एक्ट्रेस ने लगाया था धमकाने का आरोप

पिछले महीने कंगना रनोट के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) में एक और मुंबई (महाराष्ट्र) में दो केस दर्ज किए गए थे। ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 
 

Javed Akhtar Filed Defamation Against Kangana Ranaut KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) पिछले कुछ महीनों से लगातार विवादों का सामना कर रही हैं। अक्टूबर में जहां उनके खिलाफ तुमकुर (कर्नाटक) में एक और मुंबई (महाराष्ट्र) में दो केस दर्ज हुए थे, वहीं अब जावेद अख्तर ने भी उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद अख्तर ने कंगना पर यह मुकदमा उनके उस बयान पर किया है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाते हुए कहा कि वो ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। बता दें कि कंगना और ऋतिक रोशन करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। तो क्या बढ़ने वाली हैं कंगना की मुसीबतें...  
Javed Akhtar intimidated Kangana Ranaut, asked her to say sorry to Hrithik  Roshan', claims Rangoli Chandel

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में जावेद अख्तर से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि जावेद अख्तर की ओर से किसी तरह की धमकी नहीं दी गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद अख्तर स्वभाव से बहुत सहनशील हैं। लेकिन यह सब काफी लंबे समय से चल रहा था। जावेद साहब ने अब कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट में आगे लिखा है, केस कोर्ट में खुल चुका है और जावेद साहब लड़ाई के लिए तैयार हैं। अदालत के बाहर सेटलमेंट करने का कोई सवाल नहीं उठता। अब कंगना की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं।
Rangoli claims Javed Akhtar threatened Kangana Ranaut at home | बहन रंगोली  ने किया खुलासा, कंगना रनौत को घर बुलाकर जावेद अख्तर ने दी थी ये धमकी |  Hindi News, बॉलीवुड

कंगना की बहन ने ट्वीट करते हुए लगाया था आरोप : 
बता दें कि 8 महीने पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट करते हुए जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था- जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से मना कर दिया था। 
Kangana Ranaut's Team Accuses Javed Akhtar Of Threatening Her As Farhan,  Zoya And Javed Speak Out And Say, 'Every Industry Has Nepotism'

पीएम को फासीवादी कहने पर कंगना की बहन ने किया था ट्वीट : 
बता दें कि रंगोली ने यह ट्वीट तब किया था, जब जावेद अख्तर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फासीवादी बताया था। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था- फासीवादियों के सिर पर सींग नहीं होते। फासीवाद सिर्फ एक सोच है और यह सोचकर कि 'हम औरों से अलग हैं और हमारी सभी दिक्कतें इन लोगों की वजह से हैं' जब हम दूसरों से नफरत करने लगते हैं तो वह फासीवाद होता है। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। और वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं....चाचाजी आप दोनों क्या हो?
Kangana Ranaut takes a jibe at Javed Akhtar after latter says 'Shaheed  Bhagat Singh was a Marxist, atheist'

आखिर क्या है कंगना-ऋतिक रोशन विवाद : 
बता दें कि कंगना रनोट (2009-2013) तक ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में थीं। ब्रेकअप के बाद 2016 में एक शो पर कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स कहा था और दावा किया था कि सबूत के तौर पर उनके पास वो मेल हैं, जो ऋतिक ने उन्हें रिलेशनशिप के दौरान किए थे। इसे लेकर ऋतिक ने कंगना के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, बाद में इस केस को बेनतीजा ही बंद कर दिया गया। उस वक्त मुंबई क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर रहे संजय सक्सेना ने कहा था कि ऋतिक की आईडी से किसी तरह के मेल नहीं मिले। इसके साथ ईमेल सर्वर यूएस में लोकेट होने की बात कही गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios