Asianet News Hindi

लवीना लोध के खिलाफ कोर्ट पहुंची महेश भट्ट की बहन, मानहानि का केस करते हुए मांगा 90 लाख का हर्जाना

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बहन कुमकुम सहगल और भांजे साहिल ने मॉडल लवीना लोध (Luviena Lodh) के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने लवीना से माफी के साथ ही 90 लाख रुपए के हर्जाने की मांग की है। बता दें कि पिछले दिनों लवीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पति सुमित सभरवाल को महेश भट्ट का भांजा बताया था। 
 

Mahesh Bhatt Sister Kumkum Sehgal File Defamation case Against   Actress Luviena Lodh kpg
Author
Mumbai, First Published Oct 30, 2020, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बहन कुमकुम सहगल और भांजे साहिल ने मॉडल लवीना लोध (Luviena Lodh) के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने लवीना से माफी के साथ ही 90 लाख रुपए के हर्जाने की मांग की है। बता दें कि पिछले दिनों लवीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पति सुमित सभरवाल को महेश भट्ट का भांजा बताया था। इसके साथ ही लवीना ने आरोप लगाया था कि वे बॉलीवुड में ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करते हैं। लवीना ने ये दावा भी किया था कि महेश भट्ट उनके घर में घुसकर उन्हें वहां से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। कुमकुम और साहिल ने कोर्ट से अपील की है कि वे आदेश जारी कर लवीना को उनके खिलाफ दिए अपमानजनक स्टेटमेंट के लिए बिना शर्त लिखित में माफी मांगने और हर्जाने के तौर पर 90 लाख रुपए देने का आदेश दे। साथ ही एक्ट्रेस को आपत्तिजनक वीडियो हटाने का आदेश भी दिया जाए। इसलिए लवीना के खिलाफ दायर किया मुकदमा... 
Mahesh Bhatt to Take Legal Action Against Luviena Lodh Over Video Alleging  Harassment

सहगल ने एडवोकेट रिजवान मर्चेंट के जरिए दायर अपने मुकदमे में कहा है कि लवीना ने 2010 में उनके दूर के रिश्तेदार सुमित सभरवाल से शादी की थी। कपल उनके वर्सोवा वाले फ्लैट में रह रहा था। वे यह फ्लैट खाली नहीं कर रहे थे, इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया। इसी महीने उन्हें फ्लैट खाली करने का नोटिस दिया गया था, इसी वजह से लवीना ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सहगल के मुताबिक, यह पब्लिसिटी पाने और पति (जो अब उनके साथ नहीं रहता) के साथ अपनी पर्सनल दुश्मनी निकालने के लिए आजमाया गया पैंतरा था। 
Luviena Lodh responds to Mahesh Bhatt's Rs 1 crore-civil suit

लवीना के पति सुमित ने जताया था दुख : 
पिछले दिनों सुमित सभरवाल ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि वे महेश भट्ट के रिश्तेदार नहीं हैं। सुमित के वकील ने इस मामले में महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट का नाम घसीटे जाने पर खेद जताया था। उन्होंने कहा था- हम यह साफ करना चाहते हैं कि हमारा मुवक्किल विशेष फिल्म्स में कर्मचारी रहा है। वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का रिश्तेदार नहीं हैं।
Mahesh Bhatt And Mukesh Bhatt Files Defamation Suit Of 1 Crore Against Luviena  Lodh - Interview Times

विशेष फिल्मस कर चुका खंडन :
वहीं, महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के लीगल काउंसलर नायक एंड कंपनी की ओर से लवीना के आरोपों का खंडन किया गया था। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा था- लवीना द्वारा जारी किए वीडियो के संदर्भ में हम, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम वाले हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios