Asianet News HindiAsianet News Hindi

नंदना सेन ने नोबेल विजेता पिता अमर्त्य सेन, पद्मश्री मां नाबनिता के सामने साइन की थी न्यूड सीन वाली मूवी

 रंग रसिया फिल्म में नंदना सेन एक पेंटर की प्रेरणा का किरदार निभाया था, इसमें बोल्ड, न्यूड सीन के बारे में पहले ही बता दिया गया था।  एक्ट्रेस  ने इस फिल्म के बताया था कि जब इस फिल्म की स्टोरी सुनाई गई थी, तब उनके माता-पिता वहीं पर मौजूद थे । 

Nandana Sen Gupta signed a nude scene film in front of Nobel laureate father Amartya Sen, Padma Shri mother Nabanita Dev rps
Author
Bhopal, First Published Aug 19, 2022, 8:00 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nandana Sen Gupta signed a nude scene film : नंदना सेन गुप्ता प्रतिभाशाली  बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वे एक सम्मानित फैमिली से आती है, नंदना, नोबेल पुरुस्कार विजेता अमर्त्य सेन और पद्मश्री नाबनिता देव की बेटी है। नंदना सेन अपनी रंगरसिया मूवी के लिए काफी चर्चा में रह चुकी हैं। फिल्म रंग रसिया में एक्ट्रेस ने रणदीप हुड्डा के साथ कई इंटीमेट दृश्यों के साथ न्यूड सीन देने से भी परहेज़ नहीं किया था। वहीं इस फिल्म में इन्हीं बोल्ड सीन की वजह से इसे कई सालों तक रिलीज़ की परमिशन नहीं मिली थी। वैसे तो ये मूवी साल 2008 में तैयार हो गई थी, लेकिन इसे 2014 तक थिएटर में दिखाने की अनुमति नहीं मिली थी। 

माता पिता के सामने सुनाई गई थी स्टोरी 

रंग रसिया फिल्म में नंदना सेन एक चित्रकार की प्रेरणा का किरदार निभाया था, इसमें बोल्ड, न्यूड सीन के बारे में पहले ही बता दिया गया था।  नंदना  ने इस फिल्म के बताया था कि जब इस फिल्म की स्टोरी सुनाई गई थी, तब उनके माता-पिता वहीं पर मौजूद थे । 

नंदना ने उठाए थे सवाल
नंदना सेन ने न्यूड सीन फिल्माए जाने को लेकर मीडिया से अपनी नारजगी भी जताई थी, उन्होंने पीके में आमिर खान के न्यूड सीन की तुलना करते हुए कहा कि वे पुरूष हैं,  इसलिए उन पर कोई अंगुली नहीं उठा रहा है, नंदना ने कहा था, इट्स टोटली हिपोक्रसी, हमारे देश में महिलाओं और पुरूषों में हर जगह भेदभाव किया जाता है। मॉडर्न सोसायटी में भी अलग-अलग मापदंड तय किए गए हैं। जो चीजें महिलाओं के लिए गलत है, वही पुरूषों के लिए ठीक हैं। इन सड़े गले नियमों को उखाड फेंकने का समय आ चुका है। वहीं उनके कपड़े उतारे पर मची हायतौबा पर उन्होंने ये भी दलील दी थी कि फिल्म की डिमांड के मुताबिक न्यूडिटी गलत नहीं हैं। 

रंग रसिया में दिए जमकर बोल्ड सीन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदना सेन (Nandana Sen) ने रंगरसिया में बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थी। इस मूवी में उन्होंने जमकर न्यूड सीन दिए थे। साल 2014 में रिलीज़ हुई 'रंग रसिया' फिल्म में नंदना सेन  (Nandana Sen) के साथ रणदीप हुड्डा टाइटल कैरेक्टर में  थे। 

 

Nandana Sen Gupta signed a nude scene film in front of Nobel laureate father Amartya Sen, Padma Shri mother Nabanita Dev rps

कई बड़ी फिल्मों में किया काम
नंदना सेन ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया है, उन्होंने साल 1997 में आई फिल्म 'द डॉल' में बच्चे का किरदार अदा किया था। वहीं नंदना सेन ने अजय देवगन की फिल्म 'टैंगो चार्ली' के अलावा अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'ब्लैक' में भी अहम भूमिका निभाई थी। 

और पढ़ें...

वायरल SEX CLIP पर हुआ सवाल तो उतर गया 'कच्चा बादाम' गर्ल का चेहरा, फिर भड़कते हुए दिया यह जवाब

SHOCKING: इस साल बॉलीवुड की सभी फिल्मों ने जितने कमाए, उतने रुपए तो सलमान खान अकेले 'Bigg Boss' के ले रहे!

नशे में धुत दिखे 'जग घूमया' के सिंगर राहत फ़तेह अली खान, अपने ही दिवंगत चाचा का उड़ा गए मजाक

Janmashtami 2022 : TV पर भगवान कृष्ण बन घर-घर में पॉपुलर हुए ये 9 एक्टर्स, जानिए अब कहां और क्या कर रहे हैं?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios