Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर्फ SEX के बारे में सोचता है बॉलीवुड, आमिर खान के भाई का आरोप, रीमेक बनाने वालों पर निकाली भड़ास

आमिर खान के भाई फैजल खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें बिग बॉस 16 का ऑफर मिला था, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया। वहीं, एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर भी बात की।

aamir khan brother faisal khan says bollywood thinks only about sex he talk about nepotism and boycott also KPJ
Author
First Published Sep 14, 2022, 7:42 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faisal Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए है। दरअसल, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 (Bigg B0ss 16) का ऑफर मिला, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने मना कर दिया था। वहीं, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड बायकॉट, नेपोटिज्म और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर बात की। उन्होंने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा- बॉलीवुड में बहुत ज्यादा करप्शन है। इस लाइन में सबसे ज्यादा भाई भतीजावाद देखने को मिलता है। वहीं, उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि यहां सिर्फ सेक्स के बारे में ही सोचा जाता है। यह सब फिल्म, कपड़ें और कंटेंट में भी नजर आता है। इस दौरान फैजल ने रीमेक बनाने वालों पर भी जमकर भड़ास निकाली।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में गुटबाजी- फैजल खान
इंटरव्यू के दौरान फैजल खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यहां सबसे ज्यादा गुटबाजी है। पूरी इंडस्ट्री भ्रष्टाचार से भरी पड़ी है। यहां इतना ज्यादा भाई भतीजावाद देखने को मिलता है कि आउटसाइडर को अपना करियर बनाने में पापड़ बेलने पड़ते है। उन्होंने कहा भाई भतीजावाद की वजह से यहां लोगों को काम तो मिल जाता है लेकिन वह लंबे समय तक टिक नहीं पाते है क्योंकि आगे तो खुद को ही अपनी इमेज बनानी पड़ती है। लोग आपके काम को देखकर ही आपको पसंद करते है और यहां नेपोटिज्म काम नहीं कर पाता है।


सिर्फ रीमेक पर कर रहे फोकस
फैजल खान ने इंटरव्यू के दौरान उन लोगों को आड़े हाथ लिया जो ज्यादातर रीमेक बना रहे है। उन्होंने कहा- हम लोग बस साउथ फिल्मों की रीमेक बना रहे है। हमारे पास क्रिएटिविटी खत्म हो गई और अब अच्छे राइटर भी नहीं बचे है। लेकिन साउथ वालों के पास ओरिजन कंटेंट है। वे अपनी फिल्मों पर ईमानदारी से काम करते है। और यहीं वजह है कि उनकी फिल्मों को हिंदी बेल्ट में भी पसंद किया जाता है। उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स की इमेज के बारे में बात करते हुए कहा कि यहां के सेलेब्स के नाम ड्रग्स केस में आ रहे है। इंडस्ट्री को अपनी इमेज सुधारने की जरूरत है। 


- बात फैजल खान के बॉलीवुड करियर की करें तो वो सुपर फ्लॉप रहा है। उन्होंने अपने करियर में मेला, दुश्मनी, मदहोश, डेंजर, कयामत से कयामत तक, फैक्टरी जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि, वे इंडस्ट्री में अपने भाई की तरह नाम कमाने में सफल नहीं रहे। वहीं, हाल ही में उन्होंने बताया था कि उन्हें टीवी शोज के ऑफर मिले है। बिग बॉस का ऑफर तो उन्होंने ठुकरा दिया। 

 

ये भी पढ़ें

आलिया भट्ट की 10 फिल्में जिनका कलेक्शन Brahmastra के FIRST WEEKEND से भी कम, 4 तो आधा भी नहीं कमा पाई

10 फिल्में जो 3 दिन में पहुंची 100 करोड़ CLUB में, लिस्ट में आमिर-सलमान-SRK शामिल पर गायब ये 2 दिग्गज

जिम वियर में मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट की पतली कमर, PHOTOS क्लिक करने हर किसी का मोबाइल हुआ ऑन

Brahmastra ने बॉलीवुड का बंटाधार होने से बचाया, अब दांव पर अक्षय-ऋतिक-सैफ, खेलना होगा मास्टर स्ट्रोक

BIGG BOSS के घर में जब कुत्ते-बिल्ली की तरह एक-दूसरे से भिड़ी ये 10 जोड़ियां, झगड़ने में ये शख्स रहा TOP पर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios