Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: 7 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को पति के मोबाइल में वीडियो सेक्स

ऑनलाइन सर्वे की मानें तो हर 10 में से एक पुरुष अपनी पत्नी को गर्भावस्था में धोखा देता है। वो दूसरी औरत के प्रति आकर्षित हो जाता है। हालांकि प्रेग्नेंसी इसके पीछे वजह नहीं होती है। लेकिन ये केवल धोखा देने के लिए एक ट्रिगर के रूप में काम करती हैं। 7 महीने की प्रेग्नेंट महिला इस स्थिति का सामना रही हैं।
 

husband cheats wife during pregnancy NTP
Author
First Published Sep 12, 2022, 7:46 PM IST

ब्लैक डायरी: प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान एक महिला को सबसे ज्यादा अपने पति के प्यार,भरोसे और साथ की जरूरत होती हैं। प्रेग्नेंसी में उसके हार्मोंस चेंज होते हैं जिसकी वजह से उसका मूड स्विंग होता है। ऐसे में उसे अपने पार्टनर की जरूरत होती हैं। लेकिन कई केस में देखा गया है कि पति जो बच्चा तो चाहता है लेकिन पत्नी के प्रति लापरवाही बरता है। यहां तक कि कई बार उसके कदम भी बहक जाते हैं। 37 साल की नितिका (बदला नाम) इन दिनों अपने पति की बेवफाई का सामना कर रही हैं। उसे समझ में नहीं आ रहा है कि वो क्या करें। चलिए पूरी कहानी बताते हैं।

नितिका बताती हैं कि मेरा पार्टनर 39 साल का है। प्रेग्नेंसी के शुरुआती दौर में वो मेरे साथ बहुत अच्छा था। आज भी अच्छा होने का नाटक करता है। डॉक्टर के पास रेगुलर चेकअप के लिए ले जाता है। घर पर भी मेरा ख्याल रखता है। लेकिन उसका दूसरा चेहरा जब मेरे सामने आया तो हैरान रह गई। एक दिन जब वो बाथरुम में था तो मैंने किसी चीज के लिए उसका फोन उठाया। फोन देखकर मैं हैरान रह गई। चैट बुक में वो किसी महिला के साथ बातचीत कर रहा था। उसने वीडियो सेक्स भी कर रखा था। इसके बाद वो कही मिलने का भी प्लान कर रहे थे।

नितिका का पति पहले भी उसे धोखा दे चुका था। लेकिन बात छह साल पुरानी हो गई थी। उस वक्त मैंने उसे माफ कर दिया था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि धोखा देने का कीड़ा उसके अंदर अभी भी मौजूद हैं। हालांकि इन छह सालों में उसने मेरे भरोसे को जीत लिया था। मैंने उससे इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैं बहक गया था। मेरे साथ वो कुछ नहीं कर पा रहा था इसलिए दूसरी महिला की तरफ आकर्षित हो गया था। लेकिन प्यार वो मुझसे ही करता है। नितिका समझ नहीं पा रही हैं कि वो क्या करें..तो चलिए जानते हैं एक्सपर्ट की क्या राय हैं-

एक्सपर्ट की राय-वाकई आपके साथ जो हुआ वो गलत हैं। आप गर्भवती हैं और एक बच्चे का स्वागत करने की कगार पर हैं ऐसी घटना आपको असुरक्षित महसूस कराएगा। पति के बारे में इस तरह की बातें पता चलना सदमे में कम नहीं है। अब आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि क्या आपको लगता है कि अपने रिश्ते में अंतरंगता और विश्वास को फिर से बनाना संभव है, या यदि आप इसे समाप्त करने में खुशी महसूस करेंगी। तो आपको अपने साथी से बात करने की जरूरत हैं। उसे अपने साथ पूरी ईमानदारी के साथ रहने के लिए कहें। इसके साथ अपने आप से भी पूछे कि क्या वह वास्तव में आपके रिश्ते में ईमानदार रहना चाहता है। यह आपके अजन्मे बच्चे की खातिर प्रयास होगा। 

लेकिन अगर आपको लगता है कि वह आपके रिश्ते के साथ ईमानदार आनेवाले दिनों में भी नहीं रहेगा तो बेहतर है इस खत्म कर दें। अपने और अपने बच्चे की खुशी के लिए। क्योंकि अगर आपके साथ बाद में कुछ गलत होता है तो इसका असर बच्चे पर भी पड़ेगा। जब बच्चा पिता को समझने लगेगा और उससे दूर होगा तो ज्यादा दुख होगा उसे। 

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

 

और पढ़ें:

शुगर डैडी के प्यार में पड़ी 31 साल की लड़की, 67 के बुजुर्ग के इस चीज को देख यंग लड़की का धड़का दिल

SEX Life और भी हो जाएगा मजेदार, जब बेड पर साथी के साथ खेलेंगे 50 सवालों वाला गेम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios