Asianet News HindiAsianet News Hindi

Goodbye एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को पहचान नहीं पाए पैपराज़ी, एक्ट्रेस ने दिखाई आंखें

Goodbye फिल्म को लेकर रश्मिका काफी दिनों से प्रमोशन में विजी थी, आज एक बार फिर वे इसकी रिलीज़ के दौरान पैपराजी के सामने आ गई, मास्क लगाए एक्ट्रेस को कैमरामेन पहचान नहीं पाए, इसके बाद  क्या हुआ देखिए वीडियो में...

Oct 7, 2022, 7:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Goodbye actress Rashmika Mandanna showed her eyes :   अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna)  की  बहुप्रतीक्षित फिल्म गुडबाय आज यानि 7 अक्टूबर को रिलीज़ हो गई है।  इसमें  कपल हरीश (अमिताभ बच्चन) और गायत्री (नीना गुप्ता) पति- पत्नी के किरदार में हैं, जिनके चार बच्चे (रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, अभिषेक खान और साहिल मेहता) अपनी- अपनी दुनिया में विजी हैं। मां के देंहात के बाद  रीति-रिवाज को लेकर बाप-बेटी यानि अमिताभ और रश्मिका के बीच मुख्य टकराव देखने को मिलता है । मंदाना इसमें मॉडर्न बेटी का किरदार निभाया है,  जो रीति रिवाजों पर सवाल उठाती है। 

Goodbye फिल्म को लेकर रश्मिका काफी दिनों से प्रमोशन में विजी थी, आज एक बार फिर वे इसकी रिलीज़ के दौरान पैपराजी के सामने आ गई, मास्क लगाए एक्ट्रेस को कैमरामेन पहचान नहीं पाए, हालांकि बाद में दोनों ने इस बारे में ऑन कैमरा ही बात की,वहीं गुडबाय की रिलीज़ के बारे में बात करने पर एक्ट्रेस ने आंखों से इशार करते हुए फिल्म देखने की अपील की, देखें ये शानदार वीडियो ।  . 

ये भी पढ़ें- 
अक्षरा सिंह की Sex clip के बाद रितेश पांडे के साथ वायरल हुआ बोल्ड डांस वीडियो, कहा- सेज पे करो ना
अरुण बाली ने शाहरूख, आमिर, अक्षय से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ तक किया काम, करियर में दीं
अभिषेक बच्चन के साथ सेल्फी ले रही लड़कियों पर बिफर पड़ीं जया बच्चन, कहा- तुम्हें कोई शर्म नहीं
जया बच्चन, हेमामालिनी, रति अग्निहोत्री समेत ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं भोजपुरी फिल्मों में काम, देखें क्या थी

Video Top Stories