योगी सरकार दे रही फ्री राशन, उसे बेच 'मूड' बनाते हैं लोग: नरेश अग्रवाल

दलित सम्मेलन में पहुंचे भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने अजीब ही बयान दे डाला। नरेश ने  कहा भाजपा सरकार ने राशन दोगुना कर दिया है, 60- 65 किलो गेहूं और चावल मिलने लगा है, हमने कहा इतना कहां खाएंगे, थोड़ा बाजार में भी बीच लेंगे,उस रुपए में बच्चों के लिए कपड़े और सामान ले आएंगे और कभी कभी मूड ही बना लेंगे। साथ ही सपा बसपा और कांग्रेस पर हमलावर नरेश अग्रवाल ने अपना दल को भी निशाने पर लिया।

| Dec 06 2021, 03:12 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आयोजित दलित सम्मेलन में पहुंचे भाजपा (BJP) नेता नरेश अग्रवाल  (Naresh Agarwal) ने बेतुका बयान दिया है। मंच से बोलते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि योगी जी ने राशन दोगुना कर दिया है, 60- 65 किलो गेहूं और चावल मिलने लगा है, हमने कहा इतना कहां खाएंगे, थोड़ा बाजार में भी बीच लेंगे,उस रुपए में बच्चों के लिए कपड़े और सामान ले आएंगे और कभी कभी मूड ही बना लेंगे। सपा (SP), बसपा (BSP) और कांग्रेस पर हमलावर नरेश अग्रवाल ने अपना दल को भी निशाने पर लिया और एक जाति की पार्टी करार दिया। नरेश अग्रवाल ने दलितों को लुभाने के लिए कहा कि लोग उन्हें नरेश पासी भी कहते हैं, इस दौरान उन्होंने दलित बनने का तरीका भी बताया। 

विपक्षी दल पर साधा निशाना

नरेश ने विपक्षी दल पर निशाना साधतो हुए कहा कि हमारी सरकार के साथ सभी जातियां हैं हमारी पार्टी के साथ सभी जातियां हैं, एक जाति की समाजवादी पार्टी , एक जाति की बसपा और बसपा में जाति के साथ रुपया भी जोड़ लो बिना लक्ष्मी जी के वहां टिकट भी नहीं मिलता, कांग्रेस भी लुप्त हो गई ढूंढी जा रही है कहां है कौन से गड्ढे में कांग्रेस, अपना दल, पराया दल हमें नहीं पता कहां है, तो एक-एक जाति की पार्टी क्या सरकार बना लेगी।