Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP की किन्नर मंत्री की अधिकारियों को चेतावनी, कहा- जनता का शोषण किया तो खैर नहीं

Dec 7, 2021, 5:22 PM IST
  • facebook-logo
  • twitter-logo
  • whatsapp-logo

अमेठी: किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर (Sonam) सोमवार रात अमेठी पहुंची। उन्होंने कहा कि किन्नर समाज के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश की जनता के मैं साथ हूं अगर किसी को कोई दुःख तकलीफ होती है तो मुझसे संपर्क करें मैं हर हाल में उनकी समस्या का निदान करूंगी। 

उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई अधिकारी-कर्मचारी किसी आदमी को बेवजह परेशान करेगा उसकी शिकायत अगर मुझे मिलेगी मैं उसके खिलाफ कार्रवाई करूंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जो किन्नर समाज पे भरोसा किया है उस पर मैं खरी उतरूंगी। सोनम ने सपा-बसपा सरकार को जमकर कोसा सपा को गुंडों की पार्टी का कहा।

सोनम  किन्नर समाज रामगंज की गुरु कुमारी पांडेय व रेनू के संयोजन मे आयोजित सम्मान समारोह में पहुंची थीं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के अंदाज में बोलते हुए कहा कि जनता का शोषण करने वाले अधिकारी कर्मचारी की खैर नहीं है। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास चरितार्थ कर दिखाया है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किन्नर समाज को जो सम्मान दिया है उसे हमारा समाज अदा करेगा।

सुलतानपुर में कांग्रेस-सपा पर साधा था निशाना

किन्नर बोर्ड के उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि मैंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दिल से श्राप दिया है। अब वे भविष्य में कुछ भी नहीं बन पाएगा। 2022 में भाजपा की एक बार पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।सोनम चिश्ती ने कहा कांग्रेस-समाजवादी पार्टी की सरकार जातिवाद, संप्रदायवाद व ध्रुवीकरण की राजनीति करती है। वहीं भाजपा सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास का मंत्र के साथ सर्व समाज के विकास की राजनीति करती है।

Video Top Stories