Asianet News Hindi

गुस्से से लाल सोनाली फोगाट ने सेक्रेटरी को मारे 6 चप्पल, कहा मां बहन नहीं है तेरे घर में...

Jun 5, 2020, 8:02 PM IST

वीडियो डेस्क। भाजपा नेता सोनाला फोगाट का एक वीडियो ने सनसनी मचा दी है। सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार की अनाज मंडी पहुंची थीं। जहां किसी बात को लेकर मार्केट कमिटी के सचिव से हुआ विवाद। जिसके बाद आग बबूला हुई सोनाली फोगाट ने मार्केट कमिटी के सचिव को सबक सिखाते हुए दनादन चप्पलों की बारिश कर दीं। सोनाली फोगाट का वीडियो किसी ने रिकोर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनाली ये कहती दिख रही हैं कि क्या हमें जीने का अधिकार नहीं है। 
सचिव पर गड़बड़ी के आरोप
दरअसलसोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह हिसार की बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता भी थे। तब वहां हिसार मार्केट कमेटी के लोग भी मौजूद थे। लोगों का आरोप है कि जब फोगाट ने सचिव से गड़बड़ी के संबंध में पूछा, तो सचिव ने अपशब्द बोल दिए। अभद्रता भी की। इसके बाद फोगाट ने गुस्से में चप्पल उताकर उसकी पिटाई कर दी। कई थप्पड़ भी जड़ दिए। सोनाली के गुस्से को देख सेक्रेटरी उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हुआ भी दिखाई दिया
आपको बता दें कि फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में आदमपुर सीट से खड़ी हुई थीं। हालांकि वे कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं।
 

Video Top Stories