दिल्ली में हुई हिंसा पर ओवैसी ने कहा- कब तक मेरे नाम की मिठाई खाओगे

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा की और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने सभी से शांति की अपील की। जबकि गृहमंत्री अमित शाह से कार्रवाई की मांग की।

| Feb 25 2020, 04:56 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

वीडियो डेस्क। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा की और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने सभी से शांति की अपील की। जबकि गृहमंत्री अमित शाह से कार्रवाई की मांग की। गौरतलब है कि दिल्ली में हुए हिंसात्मक घटना में एक पुलिस कांस्टेबल सहित 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक सैकड़ा से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

क्या कहा ओवैसी ने ?
मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा, "एक पत्रकार जब फोटो ले रहा था तो पूछा गया कि तू क्यों इतना उछल कूद कर रहा है तू मुसलमान है जरा पैंट उठाकर दिखा...।" पूर्व विधायक का बयान उनका अपना नहीं था पार्टी ने कहा था यह पार्टी का बयान है। एक दो दिन बाद मोदी जी आएंगे और मन की बात कहेंगे क्या हो रहा है, क्यूं हो रहा है? सरकार अभी तक चुप क्यों हैं? सरकार की तरफ से अभी तक कोई निंदा नहीं की गई? ये कोई गांव नहीं देश की राजधानी है और पूरे नॉर्थ ईस्ट में इस तरह की बर्बादी हो रही इसे कम्यूनल राईट कहना गलत होगा।"