Asianet News HindiAsianet News Hindi

...तो पंजाब जैसा हाल, CM अशोक गहलोत के इस्तीफे से होगा नुकसान... शांति धारिवाल के Video से दिल्ली तक बवाल

शांति धारीवाल जो कि राजस्थान सरकार में यूडीएच मिनिस्टर है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद करीबी हैं । उनके एक वीडियो ने राजस्थान की राजनीति में और हलचल मचा दी है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो रविवार का है 

Sep 26, 2022, 4:30 PM IST

वीडियो डेस्क। आखिर वह वीडियो आ ही गया जिन वीडियो के कारण जयपुर से दिल्ली तक बवाल मचा हुआ है । शांति धारीवाल जो कि राजस्थान सरकार में यूडीएच मिनिस्टर है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद करीबी हैं । उनके घर रविवार दोपहर में कांग्रेसी नेताओं की बैठक हुई और इस बैठक के बाद इस्तीफे देने का खेल शुरू हो गया।  बैठक में 80 से ज्यादा एमएलए शामिल होना बताया गया है।  बैठक में शांति धारीवाल मंच पर खड़े दिख रहे हैं और मंच से भाषण दे रहे हैं । यह वीडियो रविवार को हुई बैठक का बताया जा रहा है । 

इसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री से एक षड्यंत्र के तहत ही इस्तीफा मांगा जा रहा है।  इसी तरह के षड्यंत्र के चलते हमने पंजाब को खो दिया।  इसी के चलते अब राजस्थान को खोने के आसार बन रहे हैं । अगर हम नहीं संभले तो हम राजस्थान को भी खो देंगे। धारीवाल ने कहा कि आलाकमान का  कहना है गहलोत के पास 2 पद हैं।  उनके पास कौन से 2 पद हैं ,    वे अभी सिर्फ मुख्यमंत्री हैं।  अभी वे राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बने हैं।  जब दूसरा पद मिल जाएगा तो पहले पद से अपने आप ही इस्तीफा दे देंगे। आज इस्तीफा मांगना कहां तक सही है । 

यह सब कुछ एक षड्यंत्र के तौर पर किया जा रहा है।  इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  उन्होंने यहां तक भी कहा कि सीपी जोशी जो कि विधानसभा अध्यक्ष हैं,  उनका नाम भी लोग सीएम की रेस के लिए चला रहे हैं । जबकि दूर-दूर तक उनका नाम इस रेस में शामिल नहीं है। सोशल मीडिया पर अभी कुछ देर पहले ही यह वीडियो वायरल हो रहे हैं। लेकिन अब यह वायरल वीडियो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके विधायकों की परेशानी बढ़ाने वाले साबित हो सकते हैं।

Video Top Stories