Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद: पति के कमरे में रुकी पानी की सप्लाई तो पत्नी और बेटी को फावड़े से काट उतारा मौत के घाट

यूपी के गाजियाबाद में एक पति ने अपनी ही पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। आरोपी ने इस वारदात को आपसी विवाद के चलते अंजाम दिया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

गाजियाबाद: पति के कमरे में पानी की सप्लाई रुक गई तो पति ने पत्नी और बेटी को फावड़े से काट दिया। यह दिल दहला देने वाला मामला गाजियाबाद से सामने आया है। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घर से 17 साल का बेटा गायब है। जिसकी तलाश की जा रही है। मामला गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के सिहानी चुंगी इलाके के सद्दीक नगर का है। यहां 35 वर्षीय रेखा और उनकी 14 वर्षीय बेटी की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि रेखा का पति और लड़की का पिता संजय पाल है। पुलिस मामले में पूरी छानबीन में जुटी हुई है। लेकिन जो वजह निकलकर सामने आई है उसने सबको हैरान कर दिया है।

मामले में पता चला है कि जिस घर में पति पत्नी और उनके दो बच्चे रहते थे। यह घर तीन मंजिला है। पूर्व में पति की दुकान हुआ करती थी और अच्छी खासी कमाई होती थी। लेकिन धीरे-धीरे दुकान बंद हो गई और कमाई रुक गई। पति और पत्नी में झगड़ा रहने लगा। बता दें कि झगड़े की वजह से 3 मंजिला मकान के दूसरे हिस्से में पत्नी और बेटी और बेटा रहते थे । जबकि पति तीसरी मंजिल पर रहता था। बताया जा रहा है कि सुबह झगड़ा हुआ था। झगड़े में पता चला कि पति जिस हिस्से में रहता था । उसमें अचानक पानी की सप्लाई बंद हो गई थी। उसने गुस्से में सेकंड फ्लोर पर आकर पत्नी की फावड़े से काट कर हत्या कर दी। यही नहीं बाद में बेटी की भी हत्या कर दी और उसकी लाश को छत पर फेंक दिया। आरोपी को मौके से पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि कहीं वह नशे में तो नहीं था। लेकिन जिस तरह से उसने पूरी वारदात अंजाम दी है उससे सब हैरान हैं।

Video Top Stories