हरदोई: बदमाशों ने दिनदहाड़े 3 लाख की लूट को दिया अंजाम, फरार होते समय दहशत मचाने के लिए की फायरिंग 

यूपी के हरदोई में बदमाशों ने असलहे के दम पर 3 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। इस बीच दहशत मचाने के लिए उन्होंने फायरिंग भी की। 

| Nov 30 2022, 04:36 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई जिले में मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम हाथीपुर निवासी राहुल द्विवेदी पुत्र संजय कुमार द्विवेदी शाहाबाद थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कल्लू आंझी स्टेशन पर जनसेवा केंद्र चलाते हैं। सुबह तकरीबन 10:30 बजे के आसपास वह अपने घर से एक बैग में तीन लाख रूपए  लेकर बाइक से जनसेवा केंद्र आ रहे थे। राहुल की बाइक जैसे ही नगला गणेश मोड़ पर पहुंची वैसे ही एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश पीछे से आए और उन्होंने तमंचे की बट से राहुल के सिर पर वार कर दिया और तीन लाख की नकदी का बैग छीनने लगे। 

राहुल ने विरोध किया तो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। दहशत में राहुल ने अपना बैग छोड़ दिया बदमाश राहुल को लहूलुहान करके बैग लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एसके मिश्र फोर्स बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की नाकेबंदी के लिए पुलिस को चारों तरफ रवाना कर दिया। इधर सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिवेदी भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद सीएचसी पहुंचकर घायल से बातचीत की। तथा पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उधर सीएचसी से घायल राहुल द्विवेदी को जिला मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।