हरदोई: खेत में मिले नर कंकाल से मची सनसनी, 2 माह से लापता बुजुर्ग का शव होने की आशंका 

यूपी के हरदोई में नर कंकाल मिलने का मामला सामने आया है। आशंका जताई जा रही है कि यह नर कंकाल बुजुर्ग है जो कि तकरीबन दो माह से लापता हैं। मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है। 

| Nov 28 2022, 01:16 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई में एक गन्ने के खेत में एक नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। खेत में काम कर रहे लोगों ने फौरन ही पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की तफ्तीश की है। नर कंकाल के पास से ही एक फटी हुई शर्ट भी मिली है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह शव एक बुजुर्ग का है। बुजुर्ग तकरीबन 2 महीने से लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई गई थी। पुलिस ने नर कंकाल को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

पिहानी कोतवाली इलाके के मंसूर नगर में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के ही करुणा शंकर त्रिपाठी के गन्ने के खेत में गन्ने की छिलाई का काम हो रहा था। खेत में काम कर रहे लोगों ने जमीन में एक नर कंकाल पड़ा देखा जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। और थोड़ी ही देर में वहां तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद गांव के लोगों ने इलाकाई पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां तफ्तीश की तो नर कंकाल के पास से ही एक फटी हुई शर्ट भी बरामद हुई है। जिसके बाद पता चला कि गांव के ही 60 वर्षीय छुन्नू 12 सितंबर 2022 से लापता है जिनकी गुमशुदगी की सूचना पिहानी कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। छुन्नू शाहजहांपुर जनपद के शेरा मऊ दक्षिणी थाने के चौहानपुर के रहने वाले थे। लेकिन पिछले लगभग 25 वर्षों से वह अपनी रिश्तेदारी में मंसूर नगर में रह रहे थे। उनके गुमशुदा होने के बाद मंसूर नगर निवासी रिश्तेदार चंद्रशेखर मिश्रा ने पिहानी कोतवाली में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया है और अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई है।