Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र की सियासत पर इंस्पेक्टर धर्मराज कवि शायर ने किया तंज, कहा- केले के छिलके पर सरकार गिर न जाए

महाराष्ट्र के सियासी हालातों के बीच इंस्पेक्टर धर्मराज कवि शायर ने तंज कसा है। उन्होंने यह तंज कविता के जरिए किया है। कविता में कहा गया कि केले के छिलके पर सरकार गिर न जाए। 

Jun 23, 2022, 1:23 PM IST

उन्नाव: महाराष्ट्र की सियासत पर उन्नाव के इंस्पेक्टर कवि ने तंज कसा है। इंस्पेक्टर धर्मराज कवि शायर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंस्पेक्टर कविता में कह रहे हैं कि लहरा रही है देखो ये कार गिर न जाये, उस पार गिर गई थी इसपार गिर न जाए। हलचल मची हुई है मातोश्री में जमउन्नाव से खबर है, यहां उन्नाव की अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मराज का नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर धर्मराज शायराना अंदाज में महाराष्ट्र की सियासत पर उन्नाव के इंस्पेक्टर ने तंज कसा है, इंस्पेक्टर ने कविता पाठ करते हुए कहा की लहरा रही है देखो ये कार गिर न जाये, उस पार गिर गई थी, इस पार गिर न जाए । इंस्पेक्टर ने कविता पाठ में कहा की हलचल मची हुई है मातोश्री में जमकर, केले के है छिलके पर सरकार गिर न जाये।

आपको बता दें की उन्नाव की अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय विधानसभा चुनाव के समय चुनाव ड्यूटी के समय एक कवितापाठ कर चर्चा में आए थे, उनके उस कविता को यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया था, इसके बाद बीते दिनों कानपुर में हुए दंगे को लेकर दंगाइयों और बलवाइयों पर तंज शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कविता पाठ में कहा था 'पकड़-पकड़ कर हवालात में ठेले जाएंगे, दंगा करने वाले बल भर रेले जाएंगे' । वहीं प्रयागराज और अन्य जिले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले, दंगाइयों और बलवाइयों पर हमला करते हुए उन्होंने शायराना अंदाज में हमला करते हुए कहा था की 'तो दर-दर ठोकर खाओगे, पकड़कर जेल भी जाओगे' । कर, केले के छिलके पर सरकार गिर न जाए। 

इंस्पेक्टर धर्मराज कवि  शायर अपनी कविताओं और शायरी की वजह से चर्चाओं में रहते है। यूपी विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के बीच भी उन्होंने कविता को सभी के सामने रखा था। उस कविता को यूपी पुलिस के ट्वीटर हैंडल से भी साझा किया गया था। इंस्पेक्टर धर्मराज कवि शायर उन्नाव में तैनात है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर लोग जमकर साझा कर रहे हैं। 
 

Video Top Stories