Asianet News HindiAsianet News Hindi

देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की बेरहमी से हुई हत्या, गन्ने के खेत में शव मिलने के बाद मचा हड़कंप

गोंडा में एक बार फिर से प्रेम करना एक युवक को भारी पड़ गया और प्रेमिका के परिवार वालों ने उसकी हत्याकर शव को ठिकाने लगा दिया। गन्ने के खेत में काम करने गए मजदूरों को जब शव दिखाई दिया तो उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन छपिया को सूचना दी छपिया थाने से फोर्स ने आकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Aug 6, 2022, 12:50 PM IST

गोंडा: यूपी के गोंडा में एक बार फिर से प्रेम करना एक युवक को भारी पड़ गया और प्रेमिका के परिवार वालों ने उसकी हत्याकर शव को ठिकाने लगा दिया। गन्ने के खेत में काम करने गए मजदूरों को जब शव दिखाई दिया तो उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन छपिया को सूचना दी छपिया थाने से फोर्स ने आकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है। इस पूरे प्रकरण में पुलिस के ऊपर भी आरोप लगा कि पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिए शव को पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया। जिसके बाद परिजनों ने मसकनवा गोंडा रोड पर काफी देर तक जाम लगा रखा और हंगामा किया पुलिस ने शव को वापस मंगाया पंचनामा किया और फिर पोस्टमार्टम के लिए वापस गोंडा भेजा।

पूरी घटना थाना छपिया अंतर्गत की है। जहां पर गन्ने के खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने जांच की तो शव की शिनाख्त सनोज पुत्र भगवानदास निवासी नरेशआ के नाम पर हुई परिजनों ने तहरीर दी है। कि उनके पुत्र सनोज की बगल के गांव के रहने वाली एक लड़की से प्रेम हो गया था। लड़की और लड़की के परिवार वालों ने रात में फोन कर लड़के को अपने घर बुलाया और उसकी हत्या कर गन्ने के खेत में उसका शव फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अन्य विधिक कार्यवाही में जुट गई है। क्षेत्राधिकारी संजय तलवार ने बताया कि मृतक के पिता के द्वारा लिखित तहरीर दी गई है। कि उनका पुत्र सनोज जिसकी उम्र लगभग 24 वर्ष है वह बगल के गांव की रहने वाली एक लड़की से उसका प्रेम संबंध था। कल वह उस लड़की से मिलने के लिए रात 10:00 बजे गया था जहां उसकी हत्या कर उसका शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया था मृतक के पिता की दी गई तहरीर के आधार पर उनके नाम द्वारा नामित कराए गए 5 लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। थाना छपिया पुलिस द्वारा शव का पंचनामा की कार्रवाई करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है मौके पर शांति व्यवस्था कायम है अन्य विधिक कार्यवाही भी की जा रही है।

Video Top Stories