Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या में सितारों की रामलीला को पसंद कर रहे लोग, जानिए क्यों सांसद रवि किशन ने अपने जीवन को बताया धन्य 

अयोध्या की फिल्मी रामलीला को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच सांसद रवि किशन के द्वारा श्रीराम केवट संवाद का मंचन किया गया। इसको लेकर उन्होंने अपने जीवन को धन्य बताया। 

Oct 1, 2022, 11:54 AM IST

अयोध्या में फिल्मी सितारों की रामलीला में 5वें दिन भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर बीजेपी सांसद रवि किशन ने श्रीराम केवट संवाद मंचन किया। उन्होंने अपने जीवन को धन्य बताया। रवि किशन ने कहा कि मेरे पिछले जन्म के कर्म निश्चित ही बहुत अच्छे रहे होंगे जो प्रभु श्रीराम के चरणों में मंचन करने का सौभाग्य मिल रहा है। 

रवि किशन ने कहा कि देव तुल्य देश की जनता में से 16 से 20 करोड़ लोग इस शो को दूरदर्शन के माध्यम से देख रहे हैं। हमारा सौभाग्य है कि सनातन विचारों का खुल कर अपने देवी देवताओं  के बारे में खुल कर  प्रदर्शन कर रहे है। इसको लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम की अनुमति देने के लिए तथा सुर कोकिला लता मंगेशकर चौक बनने पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर के साथ-साथ विश्व से लोग यहां आयेगें और लता जी को भी याद करेंगे।

Video Top Stories