Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 वायरल खबरें: बिना कपड़ों के काला चश्मा लगा किया डांस, देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं

Mar 18, 2020, 7:56 PM IST

वायरल 1 
काला चश्मा लगा बच्चे ने ऐसा किया डांस, कि दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा स्कूल प्रोग्राम में डांस कर रहा है। स्टेज पर बिना कपड़ों के आंखों पर काला चश्मा लगा इस बच्चे ने जब परफोर्मेंस दी तो सब दंग रह गए। हर एक स्टेप पर लोग हूटिंग करने लगे। आप भी इस वीडियो को देखकर अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। 
वायरल 2
केरला पुलिस ने दिया कोरोना को लेकर संदेश, डांस कर बताया हाथ धोने का तरीका

कोरोना का खात्मा करने के लिए और उससे लड़ने के लिए केरला पुलिस ने एक नया संदेश दिया है। सोशल मीडिया पर पुलिस ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें पुलिस डांस करते हुए लोगों को हाथ धोने का तरीका बता रही है। कोरोना के लिए केरला पुलिस की इस तरीके को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। 
वायरल 3
हादसे में खोया 16 साल का बेटा, टेडी बीयर में सुनी धड़कन

माता पिता अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं उसकी बानगी इस वीडियो में देखने को मिलेगी। दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहे इस शख्स ने अपने बेटे की धड़कन एक टेडी बीयर में सुनी हैं। पिछले साल हादसे में अपने बेटे को खोने के बाद इस शख्स ने अपने बेटे के सभी आर्गन दान कर दिये थे। जिस इंसान को उनके बच्चे का दिल लगाया गया उसने एक टेडी बीयर में धड़कन रिकोर्ड करके भेजी। ये इमोशनल वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। और सांत्वना भी दे रहे हैं।
वायरल 4 
कोरोना के कहर से परेशान यात्री, एयरपोर्ट पर किया हंगामा

दुनिया भर में कोरोना की दहशत के बीच लोगों ने घरों से निकलना बंद कर दिया है। वहीं आने जाने वाले लोगों पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ यात्री एयरपोर्ट पर फंसे हुए नजर आ रहे हैं। इन यात्रियों को कोरोना की स्क्रीनिंग के लिए रोक दिया गया है। जिसके बाद इन लोगों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। 
वायरल 5
बीच सड़क पर चिंकारा को दबोच कर बैठ गया बाघ

बाघ और चिंकारा के बीच लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाघ बीच सड़कर पर चिंकारा को दबोच कर बैठ गया है। चिंकारा ने खुद को बाघ के चुंगल से बचाने की कोशिश की लेकिन बाघ की पकड़ के आगे चिंकारा की छटपटाहट बहुत कम थी। थक कर जब चिंकारा बैठ गया तो बाघ ने उसे गर्दन से उठाया और जंगल की तरफ ले गया। 

Video Top Stories