Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 वायरल खबरें : कोरोना से मर रहे लोगों के लिए जीने की उम्मीद बना शख्स, पीड़ितों को ऐसे किया खुश

वायरल 1
इस भारतीय कपल ने कराया ऐसा फोटोशूट के पगड़ी ले उड़ा जिराफ
दूल्हा दुल्हन के फोटे शूट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां दूल्हा और दुल्हन जिराफ के संग फोटो करा रहे हैं। वहीं मजा तो तब आया जब फोटो करा रहे दूल्हे की पगड़ी लंबी गर्दन वाले इस जानवर 

वायरल 1
इस भारतीय कपल ने कराया ऐसा फोटोशूट के पगड़ी ले उड़ा जिराफ
दूल्हा दुल्हन के फोटे शूट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां दूल्हा और दुल्हन जिराफ के संग फोटो करा रहे हैं। वहीं मजा तो तब आया जब फोटो करा रहे दूल्हे की पगड़ी लंबी गर्दन वाले इस जानवर ने छीन ली। लाल जोड़े में भारतीय परंपरा से सजी धजी ये दुल्हन बेहद ही खूबसूरत लग रही है। 
वायरल 2
अपनी जान पर खेलकर महिला ने बचाई कुत्ते की जान 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आपके चेहरे पर हंसी ला देगा। मानवता क्या होती है ये इस युवती ने प्रूफ किया है। आईसी पोंड में फंसे एक कुत्ते को बचाने के लिए ये महिला तालाब में कूद गई और अपनी जान पर खेलकर कुत्ते की जांन बचाई है। 
वायरल 3
कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए सिंगर ने गाया गाना
दुनिया भर में फेल रहे खतरनाक कोरोना वायरस ने दहशत फैलाई हुई है। वहीं ईरान के एक अस्पताल का ये वीडियो सामने आया है जहां एक सिंगर कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों को खुश करने के लिए गाना गा रहा है। जैसे ही सिंगर ने गिटार उठाकर गाना शुरू किया नर्स और मरीज सब तालियां बजाकर गाने को एंजाए करने लगे। 
वायरल 4
स्कूटी से जा रही दो युवतियों के साथ ऐसी होली खेली, कि लोगों ने कहा शर्म करो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो होली वाले दिन का है। जहां सड़क से निकल रहीं दो लड़किया हुड़दंगियों का शिकार हो गईं। लड़कों ने युवतियों को ऐसे रंग लगाया कि युवतियां परेशान हो गईं। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो आया लोगों ने कहा कि शर्म करो या गुलाल की तरह हवा में उड़ा दी। 
वायरल 5
भरभरा कर गिर गई छत, रोंगटे खड़े करने वाला था दृष्य
इस वीडियो में आपको एक बिल्डिंग गिरती हुई दिखाई दे रही है। अचानक गिरी इस छत ने लोगों को सदमें में डाल दिया। एक के बाद एक गाडि़यां निकलती रहीं...बाइक सवार साइकिल सवार निकलते रहे। हालांकि गनीमत रही ही कि जिस वक्त छत गिरी उस वक्त सड़क पर कोई मौजूद नहीं था। इससे किसी कोई जन हानि नहीं हुई है। छज्जा गरिने का ये वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। 
 

Video Top Stories