Asianet News Hindi

जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी से भरा है अभिषेक बच्चन की 'लूडो' का ट्रेलर, ये एक्टर पड़ा सब पर भारी

अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्‍म 'लूडो' (Ludo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म में 4 अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। एक कहानी में अभिषेक बच्‍चन एक बच्‍ची की किडनेपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी कहानी में सान्‍या मल्‍होत्रा और आदित्‍य रॉय कपूर प्‍यार में पड़े हुए द‍िख रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव के पास उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड लौटकर आती है और गोद में बच्‍चा लि‍ए अपने पति को जेल तोड़कर न‍िकालने की बात करती द‍िख रही है। चौथी कहानी में एक्‍टर रोहित सराफ कुछ अलग ही करते द‍िख रहे हैं। 

Abhishek Bachchan Rajkummar Rao film ludo trailer out KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 19, 2020, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्‍म 'लूडो' (Ludo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्‍म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan), आदित्‍य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), फात‍िमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), सान्‍या मल्‍होत्रा (Sanya Malhotra) जैसे कई स्टार्र है, लेकिन फ‍िल्‍म में सबसे मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं पंकज त्र‍िपाठी (Pankaj Tripathi)। वहीं राजकुमार राव का भी अंदाज ट्रेलर में देखने लायक है। फिल्‍म में 4 अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। एक कहानी में अभिषेक बच्‍चन एक बच्‍ची की किडनेपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी कहानी में सान्‍या मल्‍होत्रा और आदित्‍य रॉय कपूर प्‍यार में पड़े हुए द‍िख रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव के पास उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड लौटकर आती है और गोद में बच्‍चा लि‍ए अपने पति को जेल तोड़कर न‍िकालने की बात करती द‍िख रही है। चौथी कहानी में एक्‍टर रोहित सराफ कुछ अलग ही करते द‍िख रहे हैं। 

कहानी को समझना थोड़ा मुश्किल
ढाई मिनट के ट्रेलर में इतनी बड़ी स्‍टारकास्‍ट की कहानी को समझा पाना थोड़ा मुश्‍क‍िल जरूर है। लेकिन इतना तो जरूर है कि कहानी में एक्शन और कॉमेडी है। फिल्म 12 नवंबर को नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios