Asianet News Hindi

बेली डांसर पर देह व्यापार कराने का आरोप, दो टीवी एक्ट्रेस समेत हुई अरेस्ट, लाखों में हुआ था सौदा

मुंबई के एक फाइवस्टार होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई कर तीन महिलाओम को हिरासत में लिया है। इनमें से एक बॉलीवुड की इंटरनेशनस बेली डांसर बताई जा रही है, जबकि बाकी की दो के टीवी एक्ट्रेस होने का दावा किया जा रहा है।

High Profile Actress Arrested in racket Busted in mumbai's five star hotel KPY
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2020, 11:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मुंबई के एक फाइवस्टार होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई कर तीन महिलाओम को हिरासत में लिया है। इनमें से एक बॉलीवुड की इंटरनेशनस बेली डांसर बताई जा रही है, जबकि बाकी की दो के टीवी एक्ट्रेस होने का दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही खबरों की मानें तो बेली डांसर पर देह व्यापार कराने का आरोप भी लगाया गया है। 

10 लाख रुपए में हुआ था एक्ट्रसेस का सौदा

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बेली डांसर पर बॉलीवुड और टीवी जगत की एक्ट्रसेस को देह व्यापार में लाने का आरोप है। कहा जा रहा है कि वह इन एक्ट्रसेस से बड़े-बड़े होटल्स में धंधा कराती है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेली डांसर और टीवी सीरियल्स की दो एक्ट्रसेस से होटल में देह व्यापार कराने का सौदा 10 लाख रुपए में हुआ था।

पुलिस ने चली थी ये चाल 

कथित तौर पर शुक्रवार शाम क्राइम ब्रांच ने अपनी टीम के कुछ सदस्यों को नकली ग्राहक बनाकर गोरेगांव स्थित पांच सितारा होटल में भेजा था। ये सदस्य वहां सेक्स रैकेट के डीलर्स से मिले। जब वहां देह व्यापार की बात एकदम पुख्ता हो गई तो पुलिस ने छापा मारा और मौके से तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios