Asianet News Hindi

चाकूबाजी में घायल एक्ट्रेस के लिए कंगना ने उठाई आवाज, बोलीं-'छोटे शहर से आए स्ट्रगलर्स के साथ यही होता है'

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर सोमवार रात 9 बजे मुंबई में चाकू से जानलेवा हमला हुआ। वो कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं। घायल मालवी को कंगना रनोट का समर्थन मिला है। कंगना ने मालवी के साथ हुई इस घटना पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि 'डियर मालवी, मैं आपके साथ हूं।

Kangana Ranaut Support to malvi malhotra Said this is what happens to small town strugglers KPY
Author
Mumbai, First Published Oct 28, 2020, 3:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर सोमवार रात 9 बजे मुंबई में चाकू से जानलेवा हमला हुआ। वो कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं। घायल मालवी को कंगना रनोट का समर्थन मिला है। कंगना ने मालवी के साथ हुई इस घटना पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि 'डियर मालवी, मैं आपके साथ हूं, मैंने पढ़ा आप क्रिटिकल हैं, मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूं। मैं रेखा शर्मा जी से रिक्वेस्ट करती हूं कि वो दोषी के खिलाफ जल्द ऐक्शन लें। हम आपके साथ हैं और हम आपको न्याय दिलाएंगे। प्लीज भरोसा रखिए।' 'छोटे शहरों से आए स्ट्रगलर्स के साथ ये होता है...'

कंगना ने आगे ट्विटर पर लिखा, 'यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है। छोटे शहरों से आए स्ट्रगलर्स के साथ ये होता है जिनके पास कोई कनेक्शन या प्रॉपर चैनल नहीं होता, नेपोटिज्म किड्स अपने आपको जितना चाहें डिफेंड कर लें, लेकिन उनमें से कितनों को चाकू मारा गया, उनका रेप हुआ या फिर उनकी हत्या हुई?'

 

मालवी ने कंगना से मांगी थी मदद

घायल मालवी ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने नेशनल वीमन कमीशन की अध्यक्ष रेखा शर्मा से अपील की कि वो इस मामले को देख और उनकी मदद करें। उन्होंने कंगना से भी रिक्वेस्ट की कि वो उनका सपोर्ट करें क्योंकि वो भी उनके शहर मंडी से हैं। मालवी ने कहा था कि जो घटना उनके साथ मुंबई में हुई वो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था। इसलिए, वो अपने साथ अन्याय के लिए उनसे सपोर्ट चाहती हैं। 

TV Actor Malvi Malhotra Attacked Thrice with a Knife, Hospitalised

लोकल गार्जियन ने बताई मालवी की हालत

मुंबई में मालवी के लोकल गार्जियन रहते हैं। गार्जियन अतुल पटेल ने बताया कि मालवी के दोनों हाथों और पेट में चाकू लगा है। वो खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर जल्द ही उनकी प्लास्टिक सर्जरी करेंगे। पटेल ने बताया कि मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस योगेश के घर भी गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। अब उसकी तलाश चल रही है। मालवी का परिवार ट्रीटमेंट पूरा होने पर उसे घर वापस ले जाएगा।

दो दिन पहले ही हुआ था रात में हादसा 

मालवी के साथ ये घटना सोमवार रात 9 बजे के आसपास वर्सोवा में हुई। जब वो कैफे से घर लौट रही थीं तो उन पर योगेश ने चाकू से हमला कर दिया, जो काफी देर से मालवी का इंतजार कर रहा था। इस मामले को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये एकतरफा प्यार का मामला है। हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म 'कुमारी 21 एफ', तमिल फिल्म 'नदिक्कू एंडी', हिंदी फिल्म 'होटल मिलन', टीवी सीरियल 'उड़ान' में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios