Asianet News Hindi

सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर: कॉमेडी का पंच लेकर लोटपोट करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी-दिलजीत दोसांझ

फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। 3 मिनट 16 सेकंड का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। सूरज सिंह ढिल्लन के किरदार में दिलजीत और मधु मंगल राणे के रोल में मनोज बाजपेयी हैं। ट्रेलर में दिखाया कि मंगल एक जासूस है जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठानता है और मंगल की बहन को अपने प्यार के चाल में फंसाता है।

manoj bajpayee fatima sana shaikh film suraj pe mangal bhari trailer out KP
Author
Mumbai, First Published Oct 21, 2020, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मनोज बाजपेयी (manoj bajpayee), दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) और फातिमा सना शेख (fatima sana shaik) की फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। 3 मिनट 16 सेकंड का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। सूरज सिंह ढिल्लन के किरदार में दिलजीत और मधु मंगल राणे के रोल में मनोज बाजपेयी हैं। ट्रेलर में दिखाया कि मंगल एक जासूस है जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठानता है और मंगल की बहन को अपने प्यार के चाल में फंसाता है। ट्रेलर में एक से बढ़कर पंच देखने और सुनने को मिल रहे हैं। 


13 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में फातिमा सना शेख मनोज बाजपेयी की छोटी बहन के रोल में नजर आ रही है। फिल्म में कॉमिडी का तड़का लगाने के लिए मनोज पहवा, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर भी मौजूद है। अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 13 नवंबर को रिलीज होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios