Asianet News Hindi

पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे नीतू सिंह और अनिल कपूर, इस रोल में नजर आएगी रणबीर की मम्मी

डायरेक्टर राज मेहता एकबार फिर नया सरप्राइज लेकर आ रहे हैं। राज ने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और इसी के लिए वो चंडीगढ़ रवाना हो गए हैं। इस बार वे जो प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं उसका नाम जुग जुग जियो है। फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन और कियारा आडवाणी  लीड रोल निभाने वाले हैं। इसी फिल्म के साथ नीतू सिंह एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म नीतू सिंह की जोड़ी अनिल कपूर के साथ बनने वाली है। दोनों फिल्म में माता-पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

neetu singh first time paired with anil kapoor for raj mehta next film varun dhawan kiara advani also part of movie KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 26, 2020, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म गुड न्यूज (good news) की पॉपुलैरिटी के बाद डायरेक्टर राज मेहता (raj mehta) एकबार फिर नया सरप्राइज लेकर आ रहे हैं। राज ने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और इसी के लिए वो चंडीगढ़ रवाना हो गए हैं। इस बार वे जो प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं उसका नाम जुग जुग जियो है। फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन (varun dhawan) और कियारा आडवाणी (kiara advani) लीड रोल निभाने वाले हैं। इसी फिल्म के साथ नीतू सिंह एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म नीतू सिंह (neetu singh) की जोड़ी अनिल कपूर (anil kapoor) के साथ बनने वाली है। दोनों फिल्म में माता-पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं।

Anil Kapoor shares throwback photos with Rishi Kapoor at Ranbir-Sonam's  Saawariya film launch | Celebrities News – India TV
फिल्ममेकर राज मेहता पहली बार अनिल और नीतू को साथ लेकर आ रहे हैं। दोनों ने पहले कभी साथ में स्क्रीन शेयर नहीं की है। फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर ने बताया कि नीतू और अनिल सेम ऐज के हैं लेकिन फिर भी दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया। नीतू ने अनिल से पहले ऋषि कपूर के साथ करियर की शुरुआत कर दी थी। इसलिए वो अनिल की जेनरेशन से पहले में गिनी जाने लगीं। यही वजह रही कि दोनों कभी साथ नहीं दिखे।  

Neetu Kapoor parties with Anil and Sunita Kapoor: Normalcy setting in
फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसपर राज ने अपने राइटिंग पार्टनर ऋषभ शर्मा के साथ काम किया है। ये फिल्म अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज की सीक्वल नहीं है। नई फिल्म की कहानी उत्तर भारत के बैकड्रॉप पर होगी। आपको बता दें कि जल्दी ही फिल्म के लीड स्टार्स चंडीगढ़ शूटिंग करने रवाना होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios