Asianet News Hindi

वकील ने कंगना की पोस्ट पर कहा, बीच शहर में रेप होना चाहिए, लोगों ने लगाई फटकार तो मांगनी पड़ी माफी

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को एक वकील ने सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। दरअसल, कंगना ने हाल ही में नवरात्रि (Navratri) और व्रतों को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर ओडिशा के वकीकल मेहंदी रजा ने भद्दा कमेंट किया। हालांकि, जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो मेहंदी रजा को माफी मांगनी पड़ी।

Odisha Lawyer Mehdi Raza Rape Threats To Kangana Ranaut KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 19, 2020, 2:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को एक वकील ने सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। दरअसल, कंगना ने हाल ही में नवरात्रि (Navratri) और व्रतों को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर ओडिशा के वकीकल मेहंदी रजा ने भद्दा कमेंट किया। हालांकि, जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो मेहंदी रजा ने माफी मांग ली और अपनी सफाई में कहा कि मेरी आईडी किसी ने हैक कर ली थी। 

मेहंदी रजा ने कंगना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए। इस कमेंट के बाद यूजर्स ने मेहंदी रजा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहंदी रजा ओडिशा के झारसुगड़ा जिला एवं सत्र न्यायालय में वकील हैं। कहा जा रहा है कि मेहंदी रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है।

मेहंदी रजा की पोस्ट देखकर जब लोग भड़क उठे तो उन्होंने माफीनामा लिखा। मेहंदी ने लिखा- मेरी फेसबुक आईडी हैक कर ली गई थी, जिससे कुछ आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किए गए। किसी भी महिला या समुदाय को लेकर मेरी ऐसी सोच नहीं है। मैं हैरान हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं। लोगों से अपील है कि मेरी माफी मंजूर करें। जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, वे मुझे माफ कर दें। 

 

बता दें कि मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने शनिवार को कंगना के खिलाफ धार्मिक नफरत फैलाने के मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया था। इसी पर कंगना ने एक पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था- कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन के हैं, क्योंकि मैंने व्रत रखा है। इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर हुई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्द वहां आऊंगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios