Asianet News Hindi

आंखों में गुस्सा और भूरे बाल में दिखे संजय दत्त, गले में थी भारी सोने की चेन, यहां टांग रखा था चश्मा

संजय दत्त खुद बता चुके हैं कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है। हालांकि, अभी भी वे पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। और डॉक्टरों ने उन्हें फिल्मों में स्टंट सीन्स करने को मना किया है। हाल ही में संजय एक सैलून के बाहर नजर आए। उन्होंने बालों में रंग करवाया है। चेहरे पर मास्क और आंखों में गुस्सा लिए संजय कैमरामैन की तरफ देखते नजर आए। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और गले में सोने की मोटी चेन पहनी थी। इसी चेन में उन्होंने अपना चश्मा लटका रखा था। ये फोटोज उस वक्त क्लिक की गई जब वे सैलून से अपने बांद्रा वाले घर के लिए रवाना हो रहे थे। 

sanjay dutt spotted with mask and brown hair in blue kurta looking angry KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2020, 12:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 61 साल के संजय दत्त (sanjay dutt) खुद बता चुके हैं कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है। हालांकि, अभी भी वे पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। और डॉक्टरों ने उन्हें फिल्मों में स्टंट सीन्स करने को मना किया है। हाल ही में संजय एक सैलून के बाहर नजर आए। उन्होंने बालों में रंग करवाया है। चेहरे पर मास्क और आंखों में गुस्सा लिए संजय कैमरामैन की तरफ देखते नजर आए। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और गले में सोने की मोटी चेन पहनी थी। इसी चेन में उन्होंने अपना चश्मा लटका रखा था। ये फोटोज उस वक्त क्लिक की गई जब वे सैलून से अपने बांद्रा वाले घर के लिए रवाना हो रहे थे। 

Sanjay Dutt granted a five-year US visa
खबरों की मानें तो संजय जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्मों की अधूरी शूटिंग पूरी करने काम पर लौटेंगे। हालांकि, वे कोई भी भारी-भरकम और स्टंट सीन्स नहीं करेंगे। उनकी सेहत को देखते हुए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कई तरह के बदलाव भी किए गए हैं। बता दें कि संजय की कई फिल्में है, जिनमें थोड़ा-थोड़ा काम बाकी है।

Sanjay Dutt wishes Gandhi Jayanti in his unique style
संजय दत्त को फिल्म पृथ्वीराज और साउथ सुपरस्टार यश (yash) की केजीएफ 2 (kgf 2) के लिए कई मुश्किल स्‍टंट सीन शूट करने थे, लेकिन उनकी मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोनों फिल्‍मों की एक्शन सीक्‍वेंस में बड़ा बदलाव किया गया है। बता दें कि केजीएफ 2 में यश और संजय के बीच एक बड़ा फाइट सीन शूट होना था लेकिन यश ने पर्सनली इस एक्शन सीक्वेंस में बदलाव करने का फैसला किया। इस बारे में बात करते हुए यश ने कहा- संजय की सेहत पहले है। हम उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। अब जब वे ठीक हो गए तो हम उनकी सेहत के हिसाब से ही काम करेंगे। 

SAMAA - Sanjay Dutt completes first cycle of chemotherapy
संजय दत्त ने कुछ दिनों पहले ही अपने पोस्‍ट से जानकारी दी थी कि वह कैंसर से ठीक हो गए हैं। वहीं, आपको बता दें कि 11 अगस्त को संजय ने ही खुद ट्वीट करके ये बताया था कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और वे काम से कुछ दिनों के लिए छुट्टी ले रहे हैं। 18 अगस्त को उन्होंने पैपराजी के सामने कहा था कि वो उनके लिए दुआ करें। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय की आने वाली फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज शामिल हैं। इनमें से कुछ फिल्में पूरी हो चुकी हैं, जबकि कुछ में थोड़ा बहुत काम बाकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios