भरे मंच से राहुल गांधी को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कौन सा ब्लंडर कर डाला-Watch Video

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच नेताओं की सभाओं का दौर जारी है। इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि राहुल गांधी ने देश की एकता के लिए जान दी है।

/ Updated: Nov 21 2023, 04:52 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है। इसी बीच कांग्रेस और भाजपा के नेता लगातार अपने प्रत्याशियों के लिए लोगों से समर्थन मांगने के लिए लगातार जनसभा कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ इलाके का है।

वीडियो में मल्लिकार्जुन खड़गे कहते हैं कि राहुल गांधी जैसे नेता ने देश की एकता के लिए अपनी जान दे दी। अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कई मीडिया संस्थानों ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल किया है। वीडियो 20 नवंबर का है। जब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे वहां से कांग्रेस प्रत्याशी शिमला नायक के समर्थन में सभा करने के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने यह बात कही। इसके साथ ही उन्होंने किसान वर्ग को साधने के लिए भी कई बातें कही। आपको बता दे कि अनूपगढ़ को हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट घोषणा में नया जिला बनाने की घोषणा की थी।