Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिवराज की मंत्री इमरती देवी को सता रहा है हार का डर?, वायरल वीडियो में कह दी ये बात बात

Oct 2, 2020, 6:12 PM IST

वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के  ग्वालियर में  महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। डबरा विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान इमरती कह रही हैं कि अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी। इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने दावा किया है कि इमरती हार रही हैं, जिसके बाद अब उनके अजीबो-गरीब बयान सामने आ रहे हैं। आपको बता दें एमपी विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है।  प्रदेश में 28 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी। 
भाजपा अपनी सत्ता बचाने और कांग्रेस नेता कमलनाथ छह महीने पहले खोई सत्ता वापस पाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। इस उपचुनाव में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया की साख भी दांव पर लगी है, क्योंकि जिन 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहा है उनमें 16 सीटें सिंधिया के प्रभाव वाले ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की है।

मंत्री इमरती देवी का पूरा बयान पढ़े
चुनावी भाषण वाले इस वीडियों में इमरती कह रही हैं- 'हरिजन में मैने जनम लिया है, लेकिन इमरती देवी का दिल बहुत बड़ा है, आप जब भी चाहो आजमा लेना, इमरती देवी आपके लिए ढाल और तलवार दोनों बनकर खड़ी रहेगी. आपकी सुरक्षा के लिए इमरती देवी कभी किसी से नही डरती, इमरती देवी मैदान में घूमती है, ऐसे डराने वाले तो कई आगे पीछे घूमते हैं  उन्होंने आगे कहा कि मैं आपसे एक बात और कहना चाहती हूं अगर इमरती हार भी जाएगी तो भी मंत्री रहेगी। 
 

Video Top Stories