Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: जयपुर की जनता को CM गहलोत ने दिया तोहफा, 250 करोड़ का प्रोजेक्ट किया समर्पित

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में शाम 6:30 बजे इस एलिवेटेड रोड की शुरुआत की है । इस मौके पर विधायक रफीक खान , गंगादेवी , मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास , मंत्री लालचंद कटारिया समेत पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौजूद थे ।

Oct 6, 2022, 7:26 PM IST

जयपुर। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे मुख्यमंत्री और ज्यादा एक्टिव होते जा रहे है । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जयपुर शहर की 50 लाख की आबादी को बड़ा तोहफा दिया है । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 250 करोड रुपए की लागत से बने सोडाला एलिवेटेड रोड का फीता काटा है । जयपुर शहर के बीचो-बीच बने इस एलिवेटेड रोड से हर दिन लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा वाहन चालक गुजरेंगे ,ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है । इस एलिवेटेड रोड के आस पास से गुजरने वाले छह अन्य रास्तों से हर दिन लाखों वाहन चालक गुजरते हैं । जाम के हालात रहने के कारण ही यह एलिवेटेड रोड बनाई गई है । 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शाम 6:30 बजे इस एलिवेटेड रोड की शुरुआत की है । इस मौके पर विधायक रफीक खान , गंगादेवी , मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास , मंत्री लालचंद कटारिया समेत पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौजूद थे ।एलिवेटेड रोड के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ने जयपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारियों और रोड बनाने वाले फर्म को बधाई दी । 250 करोड़ की लागत से बनी इस एलिवेटेड रोड के अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 225 करोड़ के 6 नए प्रोजेक्ट की शुरुआत भी आज ही के दिन की है।  कहा गया है कि आने वाले डेढ़ से 2 साल में इन सभी प्रोजेक्ट को पूरा कर दिया जाएगा।

Video Top Stories