Asianet News HindiAsianet News Hindi

जमीन से उखाड़, रस्सी से खींचा... एक ही झटके में बाहर आ गया ATM, CCTV देख पुलिस भी हैरान

पुलिस ने बताया कि सारसोप कस्बे में एसबीआई बैंक की ब्रांच हैं। ब्रांच परिसर मे ही एटीएम लगा हुआ है। उसका एक दरवाजा बैंग के अंदर से है और दूसरा दरवाजा बाहर सड़क से दिया गया है। राजस्थान के सवाईमधोपुर में चोर एटीएम को उखाड़ कर ले गए 

Sep 22, 2022, 2:41 PM IST

वीडियो डेस्क। राजस्थान के सवाई माधोपुर शहर में आज सवेरे उस समय हडकंप मच गया जब लोग एसबीआई के एटीएम में रुपए निकाले पहुंचे। लोग सवेरे पहुंचे तो देखा एटीएम केबिन में एटीएम मशीन ही नहीं हैं। इसकी सूचना जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने भी दौड़ लगा दी। एसबीआई बैंक के अफसरों को बुलाया गया। पता चला कि रात करीब डेढ़ बजे एटीएम उखाड़ कर बदमाश अपने साथ ले गए। सीसीटीवी फुटेज मंगाया गया तो उसमें सब कुछ साफ साफ दिखने लगा। नबाबपोश बदमाशों ने इस लूट को अंजाम दिया। अब पूरे शहर की पुलिस एटीमए लुटने वालों की तलाश कर रही है। मामला सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र का है। 

जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सारसोप कस्बे में एसबीआई बैंक की ब्रांच हैं। ब्रांच परिसर मे ही एटीएम लगा हुआ है। उसका एक दरवाजा बैंग के अंदर से है और दूसरा दरवाजा बाहर सड़क से दिया गया है। रात को एटीएम पर गार्ड नहीं था। जिस सड़क पर यह एटीएम है वहां पर आवाजाही भी कम है। रात करीब डेढ़ बजे चार से पांच नकाबपोश बदमाश आए  और उनमें से एक ने पहले सरिया से एटीएम की क्लिप तोड़ी। इन क्लिप के जरिए एटीएम दीवार में फंसा हुआ था। बाद में एटीएम को रस्से से बांधा और उसके बाद उसे खींच लिया। एक ही झटके में एटीएम उखाड़ लिया गया। बैंक प्रबंधन  ने आज सवेरे बताया कि नवरात्रि से पहले एटीएम में करीब पंद्रह लाख रुपए डाले थे तीन चार दिन पहले ही। उनमें से करीब ढाई लाख रुपए लोगों के द्वारा निकाल लिए गए। लेकिन करीब साढ़े बारह लाख रुपए अब भी एटीएम में था। लुटेरे एटीएम लूट ले गए। सीसीटीवी कैमरों और अन्य तरीकों से उनकी तलाश की जा रही है।
 

Video Top Stories