Asianet News HindiAsianet News Hindi

दशहरा पूजा के दौरान शस्त्रों का प्रदर्शन कर हुई फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

यूपी के जिले बरेली में दशहरा पूजा के दौरान शस्त्रों का प्रदर्शन कर कई राउंड फायरिंग की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में बीजेपी के कई नेता भी शामिल थे। 

Oct 6, 2022, 6:14 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के जिले बरेली में मॉडल टाउन स्थित श्रीहरि मंदिर में दशहरा पूजा के दौरान आयोजकों ने सामूहिक रूप से शस्‍त्रों का प्रदर्शन कर कई राउंड फायरिंग की। इस आयोजन में कई भाजपा नेता भी शामिल हुए। खुलेआम फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बाद बरेली पुलिस को एफआईआर करनी पड़ी। अब इस मामले में पुलिस आयोजकों पर कार्रवाई करेगी या नहीं, यह सवाल उठ रहा है। एक संगठन की ओर से कराए गए आयोजन में शहर के मेयर डॉ. उमेश गौतम और भाजपा के महानगर अध्‍यक्ष डॉ. केएम अरोरा समेत कई भाजपा नेता भी शामिल हुए। मेयर को मुख्‍य अतिथि के रूप में और भाजपा के महानगर अध्‍यक्ष डॉ. अरोरा को विशिष्‍ट अतिथि के रूप में आयोजकों की ओर से बुलाया गया था। 

वहीं, आयोजन में कई व्‍यापारी भी मौजूद रहे। आयोजन में खुलेआम फायरिंग के वीड‍ियो वायरल हुए तो मामला अफसरों तक पहुंचा तो शहर के थाना बारादरी में पुलिस की ओर से खुलेआम शस्‍त्र प्रदर्शन करके फायरिंग करने की रिपोर्ट अज्ञात आरोपियों पर दर्ज की गई। अब पुलिस की कार्रवाई पर सबकी नजरें लगी हुई हैं। वायरल वीडियो को लेकर बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी ने कहा कि कुछ लोग वायरल वीडियो में असलहे के साथ हर्ष फायरिंग करते दिया रहे हैं। वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फायरिंग करने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

Video Top Stories