Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंडन कराने जा रहे 50 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली सहित तालाब में डूबे, हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी के जिले लखनऊ के इटौंजा के असनहा गद्दीपुरवा में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में मुंडन कराने जा रहे 50 लोगों सहित ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलट गई और सभी डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

Sep 26, 2022, 1:11 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इटौंजा के असनहा गद्दीपुरवा में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस हादसे में 50 लोगों सहित ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलट गई और सभी डूब गए। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग नवरात्र के पहले चंद्रिका देवी के मंदिर में मुंडन संस्कार कराने के लिए जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलटी। पुलिस ने गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं तीन शव बाहर निकाले गए हैं। सात की तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार सीतापुर के अटरिया स्थित टिकौली गांव के निवासी के बेटे का मुंडन संस्कार था। नवरात्रि के पहले दिन इटौंजा के ऊनई देवी मंदिर में मुंडन होना था। इसके लिए पूरा परिवार रिश्तेदारों व परिचितों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर मंदिर जा रहा था। सुबह करीब 10 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली असनहा के गद्दीपुरवा गांव के पास पहुंची थी। इसी बीच बेहटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे बड़े तालाब में जा गिरी।

Video Top Stories