UP Election 2022: मैं किसी राजा भैया को नहीं जानता- अखिलेश यादव

प्रतापगढ़ में एक जनसभा कार्यक्रम में पहुचे अखिलेश यादव ने कहा कि 'कौन हैं राजा भैया... ये कौन हैं?' सपा और राजा भैया की पार्टी जनसत्‍ता दल लोकतांत्रिक के बीच गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल का भी अखिलेश ने जवाब देने से इनकार कर दिया।

| Nov 29 2021, 06:00 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

प्रतापगढ़: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार तीखे हमले कर रहे हैं। रविवार को एक जनसभा कार्यक्रम में पहुचे अखिलेश यादव ने कहा कि 'कौन हैं राजा भैया... ये कौन हैं?' सपा और राजा भैया (Raja Bhaiya) की पार्टी जनसत्‍ता दल लोकतांत्रिक के बीच गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल का भी अखिलेश ने जवाब देने से इनकार कर दिया।

उत्तर प्रदेश की राजनीति में राजा भैया की अपनी अलग ही छवि है। उन्हें समाजवादी पार्टी के समर्थक के रूप में देखा जाता है। पिछले दिनों सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर राजा भैया उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। इसके बाद से राजनीतिक कयासबाजी का दौर चल रहा था।

राजा भैया ने मुलायम से की थी मुलाकात

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष राजा भैया (Raja Bhaiya) की मुलाकात को एक वर्ग ने सपा के गठबंधन की रणनीति से जोड़कर देखना शुरू कर दिया था। हालांकि, गठबंधन को लेकर अब तक समाजवादी पार्टी की ओर से किसी भी दल के साथ कोई ठोस घोषणा नहीं हो पाई है। हालांकि, अखिलेश लगातार छोटे दलों को साथ जोड़ अपना कुनबा बड़ा कर रहे हैं। वहीं, मुलायम सरकार में मंत्री रहे कुंडा विधायक की मुलाकात के बाद भले ही चर्चे हुए, लेकिन दोनों ही पक्ष से कुछ ठोस संकेत नहीं मिल पाए। अब अखिलेश यादव के बयान ने साफ कर दिया है कि उनकी नाराजगी अब तक कम नहीं हुई है।
 

Read more Articles on