गैंगस्टर का पुलिस को धमकाना पड़ गया भारी, पीटते हुए बनाया भिखारी, नंगे पैर निकाल दिया जुलूस, देखे लाइव वीडियो

राजस्थान में क्राइम कंट्रोल करने के लिए जयपुर पुलिस ने अपनाया नया रास्ता। बदमाशों को गिरफ्तार कर बुरी तरह पीटा , कपड़े फाड़ कर भिखारी बना दिया और खौफ खत्म करने के लिए जनता के बीच में नंगे पैर परेड करा दी। देखिए घटना का वीडियो..

| Dec 02 2022, 05:16 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

जयपुर (jaipur). अक्सर आपने यह सीन फिल्मों में ही देखा होगा, जो अब जयपुर की सड़कों पर देखने को मिला है। जयपुर में कुछ गैंगस्टर ने पुलिस की नाक में दम कर दिया था, कई हत्याएं की और उसके बाद अपना खौफ और बढ़ाने के लिए पुलिस अफसरों तक को धमका दिया। जब पुलिस ने इन गैंगस्टर्स को दबोचा तो उसके बाद पहले तो उनकी जमकर पिटाई की। उसके बाद कपड़े फाड़ दिए और नंगे पैर उन्हीं इलाकों में इनका जुलूस निकाल दिया, जिन इलाकों में उन्होंने लोगों को धमकाया था।

प्रॉपर्टी कारोबारी को पीटा, पुलिस को दिखाने लगे धौंस
यह पूरा वाकया जयपुर शहर के वेस्ट इलाके का है। वेस्ट डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि कुछ दिन पहले करधनी थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी कारोबारी वीरेंद्र सिंह गुलाब को बेहद बुरी तरह मार दिया गया था। वह अपनी स्कॉर्पियो से जा रहा था, उसे चारों ओर से गाड़ियों में आए बदमाशों ने बीच सड़क जनता के सामने मरने तक पीटा। 

किसी से 5 लाख तो किसी से 10 लाख मांगा हफ्ता
इसके अलावा भी बदमाशों ने करधनी थाना क्षेत्र में कई लोगों को रंगदारी वसूलने के लिए धमकाया । किसी से 5 लाख रुपएं मांगे तो किसी से 10 लाख रुपए तक का हफ्ता मांगा। डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि जो दो बदमाश पकड़े गए उनका नाम सागर सिंह और नागर सिंह है।  दोनों मूल रूप से सीकर के रहने वाले हैं , लेकिन जयपुर के वेस्ट इलाके में रंगदारी,  मारपीट,  लूटपाट और अन्य अपराध करते हैं। 

कुछ समय से यह पुलिस के हाथ नहीं आ सके, तो इन्होंने अपना सिक्का और ज्यादा जमाने की कोशिश की। अब जब पुलिस ने इन्हें दबोच लिया तो इनका जुलूस निकालना जरूरी था।  ताकि जनता के बीच में इनका खौफ खत्म हो सके । अब यह अपराधी हैं और इन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाने की तैयारी की जा रही है।  इनके खिलाफ जयपुर शहर के कई थानों में बड़े केस दर्ज हैं।