हरदोई: जंगल में फांसी ले लटका मिला किशोरी का शव, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप 

हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र में भैंस चराने गयी एक किशोरी क़् फाँसी के फंदे पर शव लटका देख इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का आरोप लगाया है। 

| Dec 08 2022, 11:04 AM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई के टड़ियांवा थाना क्षेत्र में भाई के साथ खेत में मवेशी चराने गई किशोरी का शव जंगल में पेड़ से फंदे पर लटकते मिला। सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की बात कह रही है।

दरअसल टड़ियावां थाने के बाबूपुर कचनारी निवासी मंजू का शव गांव के निकट जंगल में आम के पेड़ से लटका मिला। किशोरी के बहनोई सोनपाल ने बताया कि उसकी पत्नी ज्ञानवती प्रधान है और वह ससुराल में ही रहता है। बताया कि मंजू अपने भाई पंकज के साथ घर से कुछ दूरी पर मवेशियों को चराने गई थी पंकज मंजू को कुछ देर बाद वहीं पर छोड़ कर घर लौट गया जब वह खेत पर वापस पहुंचा तो वहां मंजू नहीं थी। उसने आसपास उसे खोजा पर वह नहीं मिली इस पर परिवार को सूचना दी। काफी देर खोजबीन के बाद उसका शव बाग में एक पेड़ से लटका मिला। सोनपाल ने बताया कि मंजू के पैर रस्सी से बधे थे। उसने मंजू की रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली थी मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।