हरदोई: सड़क पर जमकर हुई अधेड़ की पिटाई, अश्लीलता के आरोप के बाद महिला के पैर छूकर मांगी माफी

यूपी के हरदोई में बीच सड़क पर अधेड़ की पिटाई की गई। आरोप है कि अधेड़ ने महिला से अश्लीलता की थी। जिसके बाद महिला के साथ चल रहे युवक ने अधेड़ को पीटा। इस दौरान अधेड़ ने पैर छूकर महिला से माफी मांगी। 

| Nov 30 2022, 12:43 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई में एक अधेड़ की बीच सड़क पर जमकर धुनाई की गई है। अधेड़ पर आरोप है कि उसने राह चलते एक महिला के साथ अश्लीलता की है। जिसके बाद महिला के साथ मौजूद एक युवक ने सड़क पर ही उसकी जमकर पिटाई की। जिसके बाद भारी तादाद में वहां पर भीड़ जुट गई बाद में अधेड़ को माफी के बाद छोड़ दिया गया है।

कोतवाली शहर इलाके में मेडिकल कॉलेज के पास एक महिला मेडिकल कॉलेज से बाहर आ रही थी और सिनेमा चौराहे की तरफ जा रही थी। इसी बीच सिनेमा चौराहे की तरफ से पुलिस लाइन की तरफ जा रहे एक अधेड़ पर महिला से अश्लीलता करने का आरोप लगा। जिसके बाद महिला के साथ मौजूद एक युवक ने उस अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी। देखते ही देखते वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। अधेड़ माफी मांगता रहा और घटना की वजह धक्का लग जाना बताता रहा लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। महिला के साथ मौजूद युवक ने उसके एक के बाद एक सात थप्पड़ रसीद कर दिए। बाद में अधेड़ से माफी मंगवाई गई। अधेड़ ने महिला के पैर छूकर माफी मांगी और उसके बाद उसको छोड़ दिया गया। क्षेत्राधिकारी विनोद द्विवेदी ने बताया है किस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर प्राप्त होने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।