हरदोई: तिलक चढ़ाकर वापस आ रहे लोग हादसे का शिकार, खाईं में जा गिरी गाड़ी, 3 की हुई मौत 

यूपी के हरदोई में तिलक चढ़ाकर वापस आ रहे लोग हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। 

| Nov 29 2022, 04:04 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई में तिलक चढ़ा कर वापस लौट रहे दुल्हन के घरवाले हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार बेहटा गोकुल थाने की मस्तीपुर पुलिया के पास खाईं में जा गिरी। जिससे उस पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। 

साण्डी थाने के पिण्डारी गांव निवासी 59 वर्षीय पट्टे पुत्र कल्लू,पट्टे का छोटा भाई 52 वर्षीय हिम्मत,9 वर्षीय नेहा पुत्री अशोक, 11वर्षीय हिमांशु पुत्र अशोक,10 वर्षीय विशोक पुत्र हिम्मत और 58 वर्षीय रामदेवी पत्नी रामेश्वर बेहटा गोकुल थाने के बेहटा धीरा तिलक चढ़ाने गए हुए थे। वहां के शोभित का तिलक था। बताते हैं कि तिलक के बाद सभी लोग टाटा सफारी से वापस लौट रहे थे। इसी बीच बेहटा गोकुल और मस्तीपुर के बीच मस्तीपुर पुलिया के पास मोड़ पर पहुंचते ही टाटा सफारी खाईं में जा गिरी। जिससे उस पर सवार हिम्मत,पट्टे और नेहा की वहीं पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि टाटा सफारी का चालक राजू निवासी मासोना, मऊ थाना बिलग्राम शराब के नशे में था। हादसे के बाद वो फरार हो गया है। पुलिस चालक को पकड़ने के प्रयास कर रही है। हादसे की सूचना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।