शामली: जंगल में पुलिसकर्मियों ने युवक के साथ जमकर की मारपीट, संदिग्ध मौत के बाद वीडियो हुआ वायरल 

यूपी के शामली में एक युवक के साथ जमकर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। यह मारपीट पुलिस के द्वारा की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले में जांच का आदेश दिया गया है। 

| Nov 28 2022, 03:15 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

शामली: पुलिसकर्मियों द्वारा जंगल में युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो गांव खुरगान का बताया जा रहा है। पुलिस की मार खा रहें गय्यूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पुलिसकर्मियों कई अन्य गंभीर आरोप लगे हैं। वहीं एसपी ने मामले पर संज्ञान लेकर एएसपी को जांच सौंपी है।

सोशल मीडिया पर 14 सेकेंड की एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें चार पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं और एक युवक को पकड़ रखा है। इसी दौरान युवक की ओर से अपने हाथों से कुछ सामान छत की ओर फेंका जाता है, जो दीवार से टकराकर वापस गिरता है। इस बीच एक पुलिसकर्मी अपने हाथ में कैच कर लेता है। इसके बाद तीन पुलिसकर्मी युवक के साथ बुरी तरह मारपीट करते हुए गन्ने के खेत की ओर ले जाते दिख रहें हैं। वीडियो किसी व्यक्ति ने छत से बनाया हैं। 

वीडियो कोतवाली क्षेत्र के गांव इस्सोपुर खुरगान का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी गय्यूर की मौत से पहले उसके साथ मारपीट कर रहें हैं। हालांकि, वीडियो में उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। बताया जाता है कि गय्यूर (35) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसका शव 21 नवंबर को उसके खेत पर पड़ा मिला था। उस समय मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया था कि मौत से दो दिन पूर्व पुलिस को हिरासत में लेकर मारपीट की, जिसमें चोट के कारण मौत हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हालांकि, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट नहीं होने पर विसरा जांच के लिए प्रयोगशाला भेजने की जानकारी दी थी। उधर, इस पूरे मामले पर एसपी अभिषेक ने संज्ञान लिया है। उन्होंने एएसपी को जांच सौंपी है। एएसपी ओपी सिंह का कहना है कि मृतक गय्यूर के परिजन आज उनके पास भी आए थे वायरल वीडियो की वह जांच कर रहें हैं।