सांसद हरीश द्विवेदी की गाड़ी से छात्र की मौत, सीसीटीवी वीडियो देखने के बाद और भी बढ़ा लोगों का गुस्सा 

बस्ती में सांसद हरीश द्विवेदी की गाड़ी से दबकर एक छात्र की मौत का मामला सामने आया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोगों की नाराजगी और भी बढ़ गई है। 

| Nov 27 2022, 05:17 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

बस्ती बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी की फार्चूनर से दबकर कक्षा 2 के छात्र की मौत का मामला सामने आया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने बस्ती सांसद पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया। दरअसल यहां दुर्घटना होने के बाद सांसद गाड़ी लेकर फरार हो गए। इस मामले में सांसद के ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

बस्ती जिले के सांसद हरीश द्विवेदी की गाड़ी की चपेट में आये 6 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदिया चौराहे की है। हैरानी की बात ये है कि इतने जिम्मेदार पद पर रहते हुये भी सांसद गैर जिम्मेदार नागरिक की तरह बच्चे को सड़क पर तड़पता हुआ छोड़कर चल दिये। उन्होने गाड़ी से उतरकर बच्चे को अस्पताल पहुंचाने की जरूरत नही महसूस की घटना के बाद आनन फानन में परिजन और आसपास के लोग बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। गंभीर हालत में डाक्टरों ने उसे यहां से लखनऊ रिफर कर दिया। कप्तानगंज पहुचते ही बच्चे की मौत हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र के बसिया निवासी शत्रुघ्न राजभर का 9 वर्षीय बेटा अभिषेक प्राथमिक विद्यालय हरदिया बुजुर्ग में दूसरी कक्षा का छात्र था। 3 बजे छुट्टी होने पर बच्चों के साथ घर वापस जा रहा था।