हरदोई में चाचा ने भतीजों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत दो मरणासन्न, घटना के बाद बाइक में लगाई गई आग 

यूपी के हरदोई में चाचा ने भतीजों पर जमकर गोलियां बरसाईं। इस गोलीबारी में एक की मौत हो गई और दो मरणासन्न हालत में पहुंच गए। इस घटना के बाद बाइक में आग भी लगा दी गई।

| Nov 28 2022, 02:59 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई में दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर गोलियां दागी गई है। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई वहीं दो मरणासन्न हालत में पहुंच गए हैं। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने बाइक में आग लगा कर दी। हालत बेकाबू होते देख इलाकाई पुलिस ने और फोर्स की मांग की है जिसके बाद कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला है।

दरअसल अतरौली थाना क्षेत्र के भरावन चौराहे निवासी थाने में तैनात चौकीदार रधुनाथ कस्बे में रहता है। वह रविवार देर शाम अपने खेत में बोई गई आलू की फसल में पेयजल आपूर्ति करने वाली टंकी से पानी लगाने गया था। टंकी के पड़ोस में पूर्व आपरेटर मंगला पांडेय रहते हैं। जो यह देख कर अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगे। इसका रधुनाथ ने विरोध किया, तो उनके बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते दोनो के बीच मारपीट और पथराव होने लगा। इस दौरान मंगला पांडे के भतीजे रजत पांडेय , शानू पांडेय और विशाल पांडेय  चौराहे से आ रहे थे। उन्होंने देखा, तो वह बीच बचाव करने लगे।

इस बीच मंगला पांडेय अपने घर की छत पर चढ़ गया और अपनी दो नाली बंदूक से फायरिंग करने लगा। उसने इस बीच सात फायर किए। इसमें रजत पांडेय की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि शानू व विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको चिकित्सको ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने खड़ी हुई बुलेट में आग लगा दी। घटना थाने से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर हुई जिसके बावजूद तकरीबन 1 घंटे के बाद इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। हालत बेकाबू होते देख पुलिस ने और फोर्स की डिमांड की जिसके बाद कई थानों की फोर्स घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया घटना के पीछे क्या वजह है अभी वह साफ नहीं है। स्थिति काबू में है आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।