BJP में चल रही भगदड़ पर पूर्व मंत्री अभिषेक बोले- भाजपा ने पांच साल सबको किया अपमानित

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे अभिषेक मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने पांच साल में विधायक, मंत्रियों, सांसद और जनता को अपमानित करने का काम किया है। लोगों के सुख-दुख में नहीं खड़े हुए। लोगों के बीजेपी से गुहार के बदले सिर्फ नेताओं की चुप्पी मिली है। पूरी तकत से बीजेपी के साथ लोग इकट्ठा हो गए हैं। पार्टी छोड़ने वाले सभी विधायक समाजवादी पार्टी को आशीर्वाद देने का काम कर रहे हैं। 

| Jan 14 2022, 01:37 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

लखनऊ: भाजपा में चल रही बड़ी भगदड़ ने यूपी की राजनीति में हलचल मचा दी है। पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं के लेकर पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर होते नजर आ रहे हैं। एक तरफ बीजेपी भागने वाले नेताओं को भगौड़ा घोषित करने में लगी हुए है। वहीं दूसरी तरफ सपा बीजेपी पर निशाना साधने में जुट हुई। अखिलेश सरकार में मंत्री रहे अभिषेक मिश्रा (Abhishek Mishra) ने कहा कि बीजेपी ने पांच साल में विधायक, मंत्रियों, सांसद और जनता को अपमानित करने का काम किया है। लोगों के सुख-दुख में नहीं खड़े हुए। लोगों के बीजेपी से गुहार के बदले सिर्फ नेताओं की चुप्पी मिली है। पूरी तकत से बीजेपी के साथ लोग इकट्ठा हो गए हैं। पार्टी छोड़ने वाले सभी विधायक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को आशीर्वाद देने का काम कर रहे हैं। 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में भगदड़ मच गई है। पिछले कुछ दिनों में योगी सरकार के 3 मंत्रियों समेत 14 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। अधिकतर नेताओं का जमावड़ा समाजवादी पार्टी (सपा) में होने जा रहा है। खास बात यह है कि इस्तीफा देने वाले अधिकतर विधायक ओबीसी समुदाय से आते हैं और स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक हैं। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और नेता पार्टी छोड़ सकते हैं। गुरुवार को इस्तीफा देने वाले धर्म सिंह सैनी ने तो दावा किया है कि 20 जनवरी तक हर दिन एक मंत्री बीजेपी छोड़ने जा रहा है।