चोर को खम्भे से बांधकर जानवर की तरह पीटा, देखें VIDEO

यूपी के हरदोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गल्ला मंडी में कुछ चोर धान चोरी करने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच वहां पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया औऱ जमकर पिटाई की। 

| Dec 01 2022, 05:53 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई में शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र की नवीन गल्ला मंडी में आल्टो कार से आए चोरों को धान के बोरे चुराते हुए पल्लेदारों ने एक चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। चोर को खंभे में बांधकर जमकर पीटा गया। इसी बीच अल्टो कार छोड़कर अन्य चोर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अल्टो कार को कब्जे में लेकर चोर को हिरासत में लिया और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी में कई महीनों से लगातार चोरी की घटनाएं होती चली आ रही थी। देर रात  कार पर सवार चोरों ने मंडी से धान से भरे 5 बोरों को उठा कर कार में डाल लिया और जैसे ही कार लेकर चले उसी दौरान मंडी में काम कर रहे पल्लेदारों की नजर इन चोरों पर पड़ गई। पल्लेदारों ने एक चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया, लेकिन  अन्य चोर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर भीड़ लग गयी। भीड़ ने चोर को खंभे से बांधकर जमकर पीट दिया। 

बताया गया है कि यह चोर शाहजहांपुर के निवासी हैं और आए दिन गल्ला मंडी में आकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार मिश्र पुलिस टीम के साथ पहुंचे और धान से लदी  कार को कब्जे में लेकर चोरों को हिरासत में लिया और पूरे मामले की जांच में जुटे हुए है।