Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में कांग्रेस नेता की बेटी किडनैप: पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोए पिता, वो बेटी के साथ गलत कर सकते हैं'

जयपुर में कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप हो गया। बेटी सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुई थी, उसी दौरान बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। मौके से उसकी  स्कूटी मिली है। आखिरी समय बेटी ने फोन कर पिता से कहा था-पापा कुछ लड़के मेरे पीछे पड़े हं, आप जल्दी आ जाओ और मुझे बचा लो।

 जयपुर (राजस्थान). जयपुर से 21 साल की लड़की अभिलाषा के अपहरण की घटना के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ चुकी है अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा के पास कांग्रेसी नेता पिता ने रोते हुए गुहार लगाई है कि बेटी को तलाश कर लावे। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर किसी भी वीआईपी का बेटा बेटी या कुत्ता  खो जाता तो पुलिसवाले अलर्ट हो जाते लेकिन इस मामले में ढिलाई बरत रहे हैं । उनको अभी तक फुटेज तक नहीं मिले हैं।  यह बहुत हैरान करने वाली बात है।

'पिता को खौफ-वो बेटी के साथ गलत कर सकते हैं'
दरअसल राजस्थान के जयपुर शहर से कांग्रेस के सीनियर नेता गोपाल केसावत की बेटी का अपहरण हो गया है।  अपहरणकर्ताओं के पास से फिलहाल फिरौती या अन्य किसी तरह के लेन-देन का फोन नहीं आया है । उधर पिता को डर है कि कुछ लोग जो उन्हें बर्बाद करना चाहते हैं ,अगर बेटी उनके हाथ में आ गई तो बेटी के साथ वे लोग बुरा कर सकते हैं। 

जयपुर की पूरी पुलिस-फोर्स में हड़कंप
 इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहे प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि अभिलाषा की तलाश के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।  जिस जगह उसका फोन बंद आया उस जगह भी पुलिस टीमें भेजी गई है । उसका स्कूटर आज सवेरे एयरपोर्ट रोड पर बरामद हुआ है । परिवार के कुछ लोगों से भी पूछताछ की जा रही है । प्रतापनगर पुलिस का कहना है अभिलाषा के पिता गोपाल केसावत ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है । उनमें 2 महिलाएं भी शामिल है।  पुलिस का कहना है कि शराब का कारोबार करने वाले गोपाल का कुछ लोगों से लेनदेन भी था इसे लेकर भी जांच पड़ताल की जा रही है।

कांग्रेसी नेता पिता कमिश्नर के सामने फूट-फूटकर रो रहे
 उधर बेटी के पिता रोते-रोते अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर के सामने अपनी बेटी को वापस ले आने के लिए हाथ फैला रहे हैं।  पिता का कहना है कि अगर बेटी को पुलिस जल्द नहीं तलाश पाई तो वे लोग जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में ही धरना देंगे और जब तक बेटी नहीं मिलेगी वहां से नहीं हिलेंगे । गोपाल केसावत पिछली कांग्रेस सरकार में राज्य मंत्री रहे । वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मेंबर हैं ।शराब का कारोबार होने के चलते कुछ लोगों से लेनदेन की भी खबर है।

यह भी पढ़ें-जयपुर की बड़ी खबरः सब्जी लेने गई कांग्रेस नेता की बेटी दिनदहाड़े किडनैप, बाजार में मिली सिर्फ स्कूटी

Video Top Stories